main page

'एक ही तो दिल है...’ एलन मस्क ने की इंडियन फूड की तारीफ तो Kangana Ranaut ने दिया ऐसा जवाब

Updated 18 May, 2023 11:22:37 AM

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने इंडियन खाने की तारीफ की है, जिसके बाद से वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां में आ गए हैं।

मुंबई। कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। एक्ट्रेस से पंगा लेना कोई आसान बात नहीं हैं। अपनी बात को बिना डरे कहने वाली कंगना अपने एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं।  कंगना रनौत के समुह से किसी की तारीफ सुनना एक हैरान कर देने वाली बात है। इस बार उन्होंने एलन मस्क कि इंडियन खाने की तारीफ करने को लेकर तारीफ की है। आपको बता दें कि कंगना के अलावा मस्क के इस ट्वीट पर कई अन्य स्टार्स ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने इंडियन खाने की तारीफ की है, जिसके बाद से वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां में आ गए हैं। खाने की थाली की फोटो शेयर करते हुए, डैनियल नाम के ट्विटर यूजर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'मुझे बेसिक भारतीय खाना बहुत पसंद है, यह बहुत अच्छा है।' इस पर फीजबैक देते हुए एलोन मस्क ने लिखा, "सच है।" कंगना ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'एक ही तो दिल है कितनी बार जीतेंगे आप।'

 

कंगना अक्सर अपने सोशल मीडिया पेजों पर एलन मस्क के बारे में बात करती रहती हैं। पिछले साल, एलन मस्क के ट्विटर कि कमान संभालने के बाद कंगना रनौत ने उनकी तारीफ की थी। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Elon MuskIndian foodKangana Ranauttweet

loading...