main page

हॉटनेस की सारी हदें पार कर Emily ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, ब्लैक बिकिनी में दिखाई किलर बॉडी

Updated 26 August, 2020 04:52:43 PM

एक्ट्रेस Emily Ratajkowski सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फोटोज सोशल साइट्स पर आते ही सनसनी मचाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। एमिली ने समुद्र किनारे हॉटनेस की सारी हदें पार कर डाली और फैंस को अपने बोल्ड अंदाज से कायल कर दिया।

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस Emily Ratajkowski सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फोटोज सोशल साइट्स पर आते ही सनसनी मचाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। एमिली ने समुद्र किनारे हॉटनेस की सारी हदें पार कर डाली और फैंस को अपने बोल्ड अंदाज से कायल कर दिया।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो एमिली इन दौरान ब्लैक बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

ऊपर ने स्किन कलर की ओपन जिम पैंट में उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। ब्लैक बिकिनी टॉप में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

राउंड शेप इयररिंग्स और हाई बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं औ कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


 Bollywood Tadka

: suman prajapati

Emily RatajkowskiphotosHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...