main page

न्यूयॉर्क की सड़कों पर डॉगी कोलंबो संग करने निकलीं Emily, ब्लैक जैकेट और व्हाइट ट्राउजर में दिखा कूल लुक

Updated 09 January, 2024 05:13:43 PM

हॉलीवुड स्टार Emily Ratajkowski एक बड़ी डॉग लवर हैं। वह अपने डॉगी पर बच्चों की तरह प्यार लुटाती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क शहर के वेस्ट विलेज में डॉगी कोलंबो संग सैर करते देखा गया। एक्ट्रेस के इस अंदाज में फैंस का दिल जीत लिया और उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार Emily Ratajkowski एक बड़ी डॉग लवर हैं। वह अपने डॉगी पर बच्चों की तरह प्यार लुटाती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क शहर के वेस्ट विलेज में डॉगी कोलंबो संग सैर करते देखा गया। एक्ट्रेस के इस अंदाज में फैंस का दिल जीत लिया और उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान ब्लैक जैकेट के साथ व्हाइट ट्राउजर पहने नजर आईं। इस लुक को उन्होंने व्हाइट शूज, रेड कैप और ब्लैक चश्मे के साथ कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

अपने डॉगी के पट्टे को हाथ में पकड़े और हाथों को पॉकेट में डाले वह न्यूयॉर्क की सड़कों पर सैर करती दिखीं। कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने कई जबरदस्त पोज दिए।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो एमिली को आखिरी बार फिल्म Lying and Stealing में देखा गया था। वहीं, 2022 में उन्हें Ziwe नामक टीवी शो में देखा गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Emily RatajkowskiwalkingdoggyNew York streetsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...