main page

बेटे के डायग्नोसिस को दस साल पूरे होने पर इमरान हाशमी ने लिखा भावुक पोस्ट- 'हमारे जीवन का सबसे कठिन दौर, लेकिन..

Updated 14 January, 2024 11:28:34 AM

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर इमरान हाशमी अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों के बीच ज्यादा ओपन नही हैं। वह बहुत ही कम अपनी पर्सनल चीजें फैंस के साथ शेयर करते हैं। अब हाल ही में अपने   13 साल के बेटे अयान हाशमी के लिए एक पोस्ट लिखा। एक्टर का ये पोस्ट लोगों का खूब दिल जीत रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर इमरान हाशमी अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों के बीच ज्यादा ओपन नही हैं। वह बहुत ही कम अपनी पर्सनल चीजें फैंस के साथ शेयर करते हैं। अब हाल ही में अपने   13 साल के बेटे अयान हाशमी के लिए एक पोस्ट लिखा। एक्टर का ये पोस्ट लोगों का खूब दिल जीत रहा है।


इमरान हाशमी ने 13 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अयान के कैंसर डायग्नोसिस के दस साल पूरे होने पर दिल छू लेने वाला नोट लिखा। इमरान ने अपने बेटे संग एक तस्वीर शेयर की, जिसे दोनों बाप-बेटे एक जैसा पोज देते दिख रहे हैं। यह फोटो अयान के बचपन की है। इसे शेयर कर एक्टर ने लिखा- 'आज ही के दिन अयान के डायग्नोसिस को दस साल हो गए। हमारे जीवन का सबसे कठिन दौर, लेकिन विश्वास और आशा के साथ हमने इस पर काबू पा लिया। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने इस पर काबू पा लिया और मजबूती से खड़े हैं। आपका प्यार, प्राथनाओं और हमारे साथ खड़े रहने के लिए बहुत बहुत आभार'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)


इसके अलावा एक पोस्ट में इमरान ने लिखा, 'हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति जिस पर मैं निर्भर रह सकता हूं। मेरा बेटा, मेरा दोस्त, मेरा सुपरहीरो- अयान'। इस पोस्ट की पहली तस्वीर में इमरान अपने बेटे को बाहों में लेकर पोज देते दिख रही है, जबकि दूसरे वीडियो में इमरान के बेटे किताब का शीर्षक पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, 'किस ऑफ लाइफ: कैसे एक सुपरहीरो और मेरे बेटे ने कैंसर को हराया'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

बता दें, इमरान हाशमी के बेटे को 2014 में पहले स्टेज के कैंसर का पता चला था और 2019 में उन्होंने कैंसर से जंग जीती थी।

वहीं, इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'डॉन 3' में नजर आएंगे।
 


 

Content Writer: suman prajapati

Emraan Hashmiemotional postsonAyaan HashmiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...