main page

इस वजह से इमरान हाशमी ने ठुकराई थी फिल्म 'आशिकी 2', बोले- 'मुझे कोई पछतावा नहीं कि मैंने...

Updated 28 December, 2023 05:29:16 PM

मोहित सूरी की निर्देशित फिल्म आशिकी 2 साल 2013 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। आज भी फिल्म के गानों, सीन्स और आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है। वहीं, हाल ही में सीरियल किसर कहे जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी ने आशिकी 2 को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंन

बॉलीवुड तड़का टीम. मोहित सूरी की निर्देशित फिल्म आशिकी 2 साल 2013 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। आज भी फिल्म के गानों, सीन्स और आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है। वहीं, हाल ही में सीरियल किसर कहे जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी ने आशिकी 2 को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने इस फिल्म में काम नहीं किया था।

Bollywood Tadka


इमरान हाशमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ''आशिकी 2 के लिए मोहित सूरी ने सबसे पहले मुझसे से संपर्क किया था। मैंने इस मूवी की कहानी सुनी और मुझे लगा कि ये किसी नए एक्टर के लिए सही रहेगा। कुछ ऐसे कलाकार जिनकी पहचान लोगों के बीच कम है और फिल्म के हिसाब से एक नई जोड़ी इसके लिए एक दम फिट रहेगी। 

Bollywood Tadka


उन्होंने कहा, मैं साफ कहना चाहता हूं कि मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है, जो फिल्में मैंने नहीं की। क्योंकि मुझे ये मालूम था कि वो शुरुआत से मेरे लिए नहीं हैं।
 
बता दें, आशिकी 2 में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर अहम किरदार में नजर आए थे और फिल्म काफी सुपरहिट रही थी।

  
 

Content Writer: suman prajapati

Emraan HashmirevealsrejectedfilmAashiqui 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...