main page

कैसे बनें बॉलीवुड स्टार? इमरान हाशमी ने बताई पर्दे के पीछे की सच्चाई

Updated 15 February, 2024 03:58:39 PM

फिल्मी दुनिया की परतें खोलती इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'शो टाइम' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया है। इसी बीच एक्टर ने खुलकर पर्दे के पीछे की सच्चाई के बारे में बात की है।

नई दिल्ली। 'नेपोटिज्म के मुखौटे के पीछे, हर आउटसाइडर इनसाइडर बनना चाहता है।' फिल्मी दुनिया की परतें खोलती यह एक लाइन इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'शो टाइम' की है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया है। पैसा, बिजनेस, ग्मैमर, रिश्ते, लाइफस्टाइल, स्टारडम और बॉलीवुड के अंदरुनी मायाजाल को परत दर परत सामने लाती यह सीरीज 8 मार्च  2024 को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी। इस सीरीज में इमरान हाशमी के अलावा महिमा मकवाना , मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह प्रमुख भूमिका में हैं। इसी बीच इमरान ने पर्दे के पीछे की सच्चाई बयां की है। 

 

'शो टाइम' पर क्या बोले इमरान हाशमी 
'शोटाइम' के प्रमोशन के बीच इमरान हाशमी ने इंडस्ट्री में पर्दे के पीछे की असलियत का जिक्र करते हुए कहा कि "ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिनके बारे में हम नहीं जानते हैं। जैसे जब कोई फिल्म बन रही होती है तो निर्माता के कार्यालय में क्या बातचीत होती है? लोगों की कमजोरियां क्या हैं। यह लोगों को एक तरह से बेनकाब कर देता है क्योंकि हमारी इंडस्ट्री में बाहरी चमक ज्यादा है। बाहर से यह सतहीपन है, जिससे यह एक तरह से बेनकाब हो जाता है। शुक्रवार की सुबह जब आपकी फिल्म रिलीज हो रही हो तो स्टार बनने का क्या मतलब है? आपकी कमजोरियां क्या हैं?"

 

यहां देखें ट्रेलर

 

  

आपको बता दें कि 'शो टाइम' का निर्देशन अर्चित कुमार और मिहिर देसाई ने किया गया है। सुमित रॉय द्वारा निर्मित इस सीरीज के डायलॉग जहान हांडा और करण श्रीकांत शर्मा ने लिखें हैं। सीरीज 8 मार्च 2024 को हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। 

Content Editor: Varsha Yadav

Emraan Hashmishowtimeshowtime starcastshow time release date

loading...