main page

Entertainment Top News: पवन को आंध्र प्रदेश का CM बता ट्रोल हुईं उर्वशी, महाकाल मंदिर के पुजारियों ने OMG 2 पर जताई आपत्ति

Updated 29 July, 2023 05:46:37 AM

उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रो द अवतार को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपनी एक गलती को ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, उर्वशी ने एक्टर पवन कल्याण को गलती से आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बता दिया, जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, एक्टर अक्षय कुमार की फिल

बॉलीवुड तड़का टीम. उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रो द अवतार को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपनी एक गलती को ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, उर्वशी ने एक्टर पवन कल्याण को गलती से आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बता दिया, जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 को लेकर ही में फिर महाकाल मंदिर के पुजारियों ने ‘OMG-2’ पर आपत्ति जताई है। पुजारियों का कहना है कि इस फिल्म से महाकाल मंदिर में शूट किए गए सभी दृश्य को तत्काल हटा दिया जाए, नहीं तो एफआइआर की जाएगी। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

पंजाब में बाढ़ पीड़ितों की मदद करेंगे सोनू सूद 

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के दरियादिल अंदाज से कौन नहीं वाकिफ। सब जानते हैं कि सोनू किसी को भी पीड़ित या दुखभरे हालत में नहीं देख पाते और तुरंत मदद के लिए हाजिर हो जाते हैं। अब इन दिनों जब भारी बारिश के कारण बाढ़ से पंजाब राज्य के हाल बेहाल हो गए हैं तो ऐसे में सोनू सूद ने पीड़ितो के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। एक ट्वीट के जरिए एक्टर ने अपने राज्य के लिए बुरे हालातों पर चिंता जाहिर की है।

 

बर्थडे से पहले पति सिद्धार्थ संग वेकेशन के लिए रवाना हुईं कियारा आडवाणी 


सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री बनाते नजर आते हैं। अब हाल ही में सिड को अपनी वाइफ के बर्थडे से पहले उनके साथ वेकेशन पर रवाना होते देखा। इस दौरान एक साथ कपल हाथों में हाथ थामे नजर आया। एयरपोर्ट से दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

शोएब इब्राहिम ने बेटे रुहान के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर


बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम कुछ वक्त पहले ही माता-पिता बने हैं। एक प्यारे से बेटे के पिता बनकर शोएब बेहद खुश है और उसे साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे संग एक प्यारी सी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है और साथ ही खास नोट भी लिखा है। ये प्यारी तस्वीर फैंस का खूब दिल जीत रही है।



इंडिया कॉउचर वीक के रैंप पर उतरी अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा

50 साल के एक्टर अर्जुन रामपाल 4 बच्चों के पिता हैं। पत्नी मेहर जेसिया से उन्हें दो बेटिया हैं, जबकि गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से वह दो बेटों के पिता है। अर्जुन अपने चारों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। फिलहाल वह अपनी सबसे बड़ी बेटी मायरा रामपाल के लिए प्राउड फील कर रहे हैं, जो हाल ही में इंडिया कॉउचर वीक के रैंप पर उतरीं। बेटी के रैंप वॉक का वीडियो शेयर कर एक्टर ने अपने दिल की खुशी फैंस के साथ शेयर की है।

 

Like Father Like Daughter: ब्लैक सूट-बूट में सारा की पापा संग ट्विनिंग
 

सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपने काम से लेकर हर अंदाज से सारा ने हमेशा फैंस का दिल जीता है। अब हाल ही में सारा ने अपने पापा सैफ संग ट्विनिंग की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई। तस्वीरों में बाप-बेटी का ये दमदार लुक खूब पसंद आ रहा है।

 

उर्वशी रौतेला ने पवन कल्याण को बताया आंध्र प्रदेश का CM, लोगों ने किया ट्रोल

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रो द अवतार को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार  पवन कल्याण के साथ नजर आएंगी। इसी बीच एक्ट्रेस अपनी एक गलती को ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, उर्वशी ने एक्टर पवन कल्याण को गलती से आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बता दिया, जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

 

महाकाल मंदिर के पुजारियों ने फिल्म OMG 2 पर जताई आपत्ति

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 आए दिन नई मुश्किलों में घिरती नजर आती है। अब हाल ही में फिर 10 दिन दूसरी बार महाकाल मंदिर के पुजारियों ने ‘OMG-2’ पर आपत्ति जताई है। पुजारियों का कहना है कि इस फिल्म से महाकाल मंदिर में शूट किए गए सभी दृश्य को तत्काल हटा दिया जाए।

 

Content Writer: suman prajapati

Entertainment worldTop NewsBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...