main page

Bollywood Top 10: थप्पड़ कांड पर नाना पाटेकर ने दी सफाई, रश्मिका के बाद DeepFake वीडियो की शिकार हुईं काजोल

Updated 16 November, 2023 05:49:59 PM

दमदार रोल्स के लिए मशहूर नाना पाटेकर सेल्फी लेने आए फैन को थप्पड़ जड़ने का वीडियो वायरल होने के बाद खूब ट्रोल हुए। कड़ी आलोचना के बाद हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो जारी कर इस कांड पर अपनी सफाई पेश की। वहीं, रश्मिका मंदाना के बाद एक्ट्रेस काजोल भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई हैं। हाल ही में उनका एक अश्लील वीडियो सामने आया है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है।वीडियो में डीपफेक तकनीक का इस्तेमाल कर एक्ट्रेस को अश्लील तरीके से पेश किया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दमदार रोल्स के लिए मशहूर नाना पाटेकर सेल्फी लेने आए फैन को थप्पड़ जड़ने का वीडियो वायरल होने के बाद खूब ट्रोल हुए। कड़ी आलोचना के बाद हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो जारी कर इस कांड पर अपनी सफाई पेश की। वहीं, रश्मिका मंदाना के बाद एक्ट्रेस काजोल भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई हैं। हाल ही में उनका एक अश्लील वीडियो सामने आया है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है।वीडियो में डीपफेक तकनीक का इस्तेमाल कर एक्ट्रेस को अश्लील तरीके से पेश किया गया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

'कोई दूध का धुला नहीं...हम अपनी गलती मानते हैं' सांपों के जहर की तस्करी मामले के बीच ये क्या कह गए एल्विश यादव

 

फेमस यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव का नाम जब से रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी में उछला है तब से ही वह चर्चा में हैं।इस मामले की जांच अभी चल रही है। इस बीच एल्विश ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह  कह रहे हैं कि एक उम्र में गलतियां सबसे होती हैं, उन्होंने भी की है। 

 

पति विराट कोहली के शतक जड़ने पर अनुष्का शर्मा ने तारीफ में लिखा खास पोस्ट

 

भारतीय क्रिकेट टीम ने 15 नवंबर को (बुधवार) भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप मुकाबले में जीत दर्ज कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। भारत की न्यूजीलैंड पर जीत से जश्न का माहौल है। इसके अलावा कल का दिन विराट कोहली के लिए भी काफी खास रहा। उन्होंने कल अपना 50वां वनडे शतक जड़कर नया रिकॉर्ड कायम किया। विराट कोहली की इस उपलब्धि पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। 

 

ऐश्वर्या पर अपातिजनक कमेंट करने वाले अब्दुल रज्जाक ने मांगी माफी 

 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने हाल ही में अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर  विवादित टिप्पणी की थी। उनके इस बयान की हर तरफ निंदा हुईं थी। बढ़ रही ट्रोलिंग के बाद अब्दुल ने माफी भी मांग ली है लेकिन इस बीच बिग बी ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

 

थप्पड़ कांड पर नाना पाटेकर ने दी सफाई

 

नाना पाटेकर इंटरटेमेंट इंडस्ट्री से सबसे  प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को  दीवाना बनाने के अलावा नाना पाटेकर ने पटकथा लेखन और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी अपना कौशल दिखाया। दमदार रोल्स के लिए मशहूर नाना पाटेकर तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने सेल्फी लेने आए अपने एक फैंस को थप्पड़ जड़ दिया। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपनी इस हरकत के लिए वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं।अब नाना पाटेकर ने इस पर अपनी सफाई दी है। 

 

प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे! आनन फानन में बिग बाॅस के घर में एक्ट्रेस का हुआ प्रेग्नेंसी टेस्ट

 

 एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 में नजर आ रही हैं। शो में वह पति विक्की जैन के साथ आईं हैं। अंकिता लोखंडे अपने गेम और निजी जिंदगी में पति-पत्नी के रिश्ते के बीच झूलती दिख रही हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस ने शो में अपनी प्रेग्नेंसी का इशारा दिया जिसके बाद रिंकू धवन ने उनकी खूब टांग खींची थी। वहीं अब हाल ही में लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट हुआ है।

 

रश्मिका-कैटरीना के बाद अब काजोल हुईं  DeepFake वीडियो की शिकार

 

पहले रश्मिका मंदाना और फिर कटरीना कैफ। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) तकनीक से तैयार दोनों एक्ट्रेसेस के फर्जी वीडियो ने पिछले हफ्ते तहलका मचा दिया था। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इस तकनीक का शिकार हो चुकी हैं।जी हां, काजोल का एक अश्लील वीडियो सामने आया है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है।वीडियो में डीपफेक तकनीक का इस्तेमाल कर एक्ट्रेस को अश्लील तरीके से पेश किया गया है। डीपफेक से एडिट किए गए वीडियो में एक्ट्रेस को कपड़े बदलते हुए देखा जा सकता है।

 

IND VS NZ: पति विराट ने रचा तो खुशी से झूमीं अनुष्का ने की फ्लाइंग KISS

दुनियाभर में इस वक्त चारों तरफ क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की धूम हैं। इंडिया ने न्यूजीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप फाइनल में धांसू एंट्री मारी है। न्यूजीलैंड से हुए वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मैच में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने 50 शतक लगाकर सबका दिल जीत लिया। कोहली की इस ऐतिहासिक पारी को देखकर अनुष्का खुशी से झूम उठीं और खेल के मैदान में अपने पति को खूब फ्लाइंग किस करती नजर आईं। वहीं, क्रिकेटर भी अनुष्का पर प्यार लुटाते हुए फ्लाइंग किस देते दिखे। कपल की ये तस्वीरें अब फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।


IND VS NZ: भारत की जीत पर लोगों ने फोड़े पटाखे तो भड़कीं रुबीना दिलैक
 
12 नवंबर को देश भर में धूमधाम से दीवाली मनाई गई। लोगों ने दीयों के साथ ही खूब आतिशबाजी की और पटाखे भी फोड़े। वहीं दीपावली के बाद बीते दिन भारत की वर्ल्ड कप 2023 के फिनाले में एंट्री पर भी लोगों ने पटाखे फोड़कर खूब जश्न मनाया। हालांकि, जश्न मनाने के चक्कर में पटाखों के धूंएं से वायु काफी दूषित हो गई है। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने एक ट्वीट के जरिए गुस्सा जाहिर किया है। हालांकि, इसके लिए वह लोगों के निशाने भी आ गई हैं।

 

 

गरीब बच्चों के लिए भूमि पेडनेकर ने होस्ट किया फूड ड्राइव

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम के अलावा नेक दिली के लिए भी जानी जाती हैं। अब हाल ही में भूमि ने गरीब बच्चों के लिए एक फूड ड्राइव का आयोजन किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भूमि के इस नेक कदम की खूब सराहना कर रहे हैं।

 

पिता कृष्णा की पुण्यतिथि पर महेश बाबू का नेक कदम 

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। हाल ही में महेश बाबू के पिता व एक्टर कृष्णा को गुजरे 1 साल पूरा हो गया है और उनकी पहली पुण्यतिथि पर एक्टर और उनकी फैमिली ने हैदराबाद में एक मेमोरियल का आयोजन किया है। पापा की पुण्यतिथि पर महेश ने एनजीओ के बच्चों के लिए आर्थिक सपोर्ट करने का फैसला किया है।

Content Writer: suman prajapati

Entertainment worldTop 10 NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...