main page

एरिका फर्नांडीस और उनकी मां को हुआ कोरोना, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सृष्टि रोड़े ने खुद को किया क्वारंटाइन

Updated 05 January, 2022 12:31:57 PM

फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। सुमोना चक्रवर्ती, एकता कपूर और नकुल मेहता समेत कई टेलीविजन हस्तियां कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में आ गई हैं। वहीं अब लेटेस्ट खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े, एरिका फर्नांडीस और उनकी मां की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। सुमोना चक्रवर्ती, एकता कपूर और नकुल मेहता समेत कई टेलीविजन हस्तियां कोरोना की तीसरी लहर की चपेट में आ गई हैं। वहीं अब लेटेस्ट खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े, एरिका फर्नांडीस और उनकी मां की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

 

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' एक्ट्रेस एरिका ने अपने और मां के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर एक लंबा चोड़ा नोट शेयर कर दी है। इसके साथ ही उन्होेंने अपने टच में आए सब लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की भी अपील की।

Bollywood Tadka


वहीं सृष्टि रोड़े ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी देते हुए लिखा-  मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हल्के लक्षणों का पता चलते ही मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। इसके साथ ही एरिका की तरह ही सृष्टि ने भी अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने का अनुरोध किया। 

Content Writer: suman prajapati

Erica FernandesmothercoronaSrishty Rodequarantinedtested positiveBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...