main page

धर्मेंद्र-हेमा की लाडली की जिंदगी में तूफान:  पति भरत तख्तानी से तलाक लेंगी ईशा देओल,शादी के 11 साल बाद अलग हुईं राहें

Updated 06 February, 2024 06:20:53 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल बीते कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड के गलियारों में ईशा देओल और भरत तख्तानी के रिश्ते को लेकर खूब गॉसिप हो रही है। दरअसल, खबरें आईं थी कि ईशा अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल बीते कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड के गलियारों में ईशा देओल और भरत तख्तानी के रिश्ते को लेकर खूब गॉसिप हो रही है। दरअसल, खबरें आईं थी कि ईशा अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब इन तमाम खबरों पर ईशा और भरत ने पक्की मोहर लगा दी है। कपल ने एक वेब पोर्टल को दिए  एक संयुक्त बयान में कहा-'हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

Bollywood Tadka

 

हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है और रहेगा। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया गया है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि ईशा देओल ने 29 जून 2012 को इस्कॉन टेंपल में अपने प्यार भरत तख्तानी से शादी की थी। शादी के 5 साल बाद अक्टूबर 2017 में कपल ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी राध्या तख्तानी का स्वागत किया था। उसके बाद जून 2019 में दूसरी बेटी मिराया तख्तानी के जन्म के साथ उनक परिवार पूरा हो गया था। 
 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Esha DeolBharat Takhtanipart ways11 Years of MarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...