main page

ईशा ने बेटी राध्या और मां संग शेयर की बेहद क्यूट तस्वीर, एक फरेम में नजर आईं तीनों पीढ़ियां

Updated 31 October, 2018 10:45:09 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने पिछले काफी सालों से बॉलीवुड से दूरी बना रखी है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने पिछले काफी सालों से बॉलीवुड से दूरी बना रखी है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में तीनों पीढ़ियां एक साथ नजर आईं।

 

View this post on Instagram

♥️♥️♥️

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

ईशा द्वारा ली गई इस सेल्फी में उनकी बेटी राध्या और उनकी मां हेमा साथ नजर आ रही हैं। शीशे में देखकर ली गई इस तस्वीर के कैप्शन में ईशा तीन दिल बनाए हैं. तस्वीर में राध्या हेमा की गोद में नजर आ रही हैं। हेमा राध्या को मेकअप मिरर दिखा रही हैं जिसे लेने की वह कोशिश कर रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि ईशा देओल ने बिजनेसमैन भारत तख्तानी से शादी की थी, जिसके बाद से उन्होंने बॉलीवुड के दूरी बना ली थी। इसके बाद पिछले साल अक्टूबर में ईशा देओल मां बनी थी उन्होंने राध्या को जन्म दिया था।

Bollywood Tadka

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा जल्द ही शॉर्ट फिल्म केक वॉक में नजर आएंगी। अपनी बेटी और फिल्म के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा, "ईमानदारी से कहूं, मेरी प्राथमिकता अभी मेरी बेटी राध्या है। मैंने अपने पति से कुछ दिनों का ब्रेक लेने के लिए कहा है ताकि वह तब तक राध्या के साथ रह सके जब तक मैं शूटिंग शेड्यूल पूरा करूं।"


 

: Neha

esha deolhema maliniradhyacute picture

loading...