main page

पति भरत तख्तानी का घर छोड़ बेटियों संग ईशा देओल ने बसाया नया आशीयाना, एक्ट्रा मैरिटल अफेयर बना कपल के तलाक का कारण !

Updated 07 February, 2024 05:54:51 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल के पति भरत तख्तानी से तलाक लेने के कदम ने हर किसी को हैरान कर दिया।  शादी के 12 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।  दोनों के बीच अनबन की खबरें लंबे समय से आ रही थी, लेकिन 6 फरवरी को तलाक की खबरों पर मुहर लग गई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल के पति भरत तख्तानी से तलाक लेने के कदम ने हर किसी को हैरान कर दिया।  शादी के 12 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।  दोनों के बीच अनबन की खबरें लंबे समय से आ रही थी, लेकिन 6 फरवरी को तलाक की खबरों पर मुहर लग गई।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो भरत का एक्ट्रा मैरिटल अफेयर कपल के तलाक का कारण बना। इन सबके बीच ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि ईशा अपने पति भरत तख्तानी का घर छोड़कर कहीं और शिफ्ट हो गई हैं। ईशा ने अपनी बेटियों संग नई जगह पर अपना आशीयाना बसा लिया है।

Bollywood Tadka

 

ईशा का ये आशियाना और कोई नहीं बल्कि मां हेमा मालिनी का बंगला है। एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक ईशा देओल अपनी मां के जुहू स्थित बंगले में शिफ्ट होने वाली हैं। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि हो पाई है।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स की मानें तो, भरत तख्तानी के एक्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते ईशा देओल काफी परेशान थीं, एक्ट्रेस ने अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की थी, मगर कुछ ठीक न हो पाने के कारण दोनों ने अब एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि ईशा और भरत तख्तानी ने साल 2012 में शादी रचाई थी। उनकी दो बेटियां राध्या और मिराया हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Esha DeolHusbandbharat takhtanihomeHema MaliniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...