main page

यूफोरिया प्रोडक्शंस ने 'अटल' का अनावरण किया - अटल बिहारी वाजपेयी को भावभीनी श्रद्धांजलि

Updated 16 October, 2023 07:41:34 PM

निर्माता अरव जिंदल के नेतृत्व में यूफोरिया प्रोडक्शंस, 'अटल' के माध्यम से भारतीय दर्शकों को एक सम्मोहक कथा देने के लिए तैयार है।

निर्माता अरव जिंदल के नेतृत्व में यूफोरिया प्रोडक्शंस, 'अटल' के माध्यम से भारतीय दर्शकों को एक सम्मोहक कथा देने के लिए तैयार है, एक श्रृंखला जो भारत के प्रतिष्ठित पूर्व प्रधान मंत्री, भारत रत्न, श्री अटल के जीवन और यात्रा को प्रदर्शित करेगी। बिहारी वाजपेई. इस बहुप्रतीक्षित का टीज़र हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सामने आया था। यह सीरीज अगले महीने &TV पर रिलीज होगी।

कुछ प्रधान मंत्री परिवर्तनकारी नेताओं के रूप में उभरे हैं, जिन्होंने उल्लेखनीय दूरदर्शिता और दृढ़ संकल्प के साथ देश को निर्णायक क्षणों में आगे बढ़ाया है। ऐसी ही एक महान हस्ती अटल बिहारी वाजपेयी थे, जो एक प्रेरणादायक राजनेता थे, जिन्हें जाति, नस्ल और धर्म से ऊपर उठकर भारत और विदेशों में भारतीय जनता द्वारा उच्च सम्मान दिया जाता था।

'अटल' वाजपेयी के जीवन के कई अनछुए पहलुओं को चित्रित करने और भारतीय राजनीति में इस विशाल व्यक्तित्व की अधिक गहन समझ को सामने लाने का वादा करता है। विशेष रूप से, 'अटल' एक ऐसे नेता के प्रारंभिक जीवन की झलक पेश करता है, जिसने भारत की दिशा तय करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ब्रिटिश औपनिवेशिक शासन की पृष्ठभूमि पर आधारित, कहानी उनके मूल्यों, विश्वासों और सोच पर उनकी माँ के गहरे प्रभाव को सामने लाती है। यह कथा ब्रिटिश उपनिवेशवाद के खिलाफ भारत के संघर्ष और धन, जाति और भेदभाव के विभाजन द्वारा चिह्नित आंतरिक संघर्ष की पृष्ठभूमि के खिलाफ सामने आती है। अटल की माँ का अखंड भारत का सपना था, एक सपना जिसे उन्होंने अपने दिल में संजोकर रखा था।

कहानी साधारण शुरुआत से निकले एक युवा लड़के की प्रेरक यात्रा का वर्णन करती है जो आगे चलकर भारत के सबसे प्रमुख नेताओं में से एक बन गया।


लिंक :- https://youtu.be/43S1ISx2Dnk?si=tWU1nwk90B0HD6Eg

Content Editor: Jyotsna Rawat

Euphoria ProductionsAtalAtal Bihari Vajpayee

loading...