main page

दूसरी बार मां बनी Evelyn Sharma, तस्वीर शेयर कर दिखाई बेटे की झलक

Updated 07 July, 2023 12:25:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर दूसरी बार एक नन्हें से मेहमान की किलकारियां गूंजी हैं। एक्ट्रेस ने अपने प्यारे से बेटे की तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर दूसरी बार एक नन्हें से मेहमान की किलकारियां गूंजी हैं। इसी साल एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद एवलिन ने अपने सोशल मीडिया पर दी है और अपने प्यारे से बेटे का नाम भी बताया है। ऐसे में फैंस से लेकर एवलिन के दोस्त और सेलेब्स उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं।

 

दूसरी बार मां बनी एवलिन शर्मा 
बीते कल यानी 6 जुलाई के दिन एवलिन ने अपने बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि "मैंने कभी सोचा नहीं था कि बच्चे के जन्म के बाद मैं ऐसा फील करूंगी। मुझे इतनी खुशी हो रही है कि मैं छत पर जोर-जोर से गा सकती हूं। मेरे छोटे बच्चे आर्डन से हेलो करें।" इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बेटे को सीने से लगाए हुए हैं, इस दौरान उनकी आंखों की चमक और मुस्कुराहट देखते ही बन रही है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)


बता दें कि एवलिन शर्मा ने साल 2021 में तुषान भिंदी से शादी की थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसी साल एक प्यारी सी बेटी का वेलकम किया। वहीं अब एक्ट्रेस के घर बेबी बॉय ने जन्म लिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2012 में 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। एवलिन ने 'मैं तेरा हीरो', 'ये जवानी है दीवानी', 'मैं तेरा हीरो' और 'हिंदी मीडियम' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय कर रही हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

Yeh Jawani Hai DeewaniEvelyn SharmaEvelyn Sharma Baby Evelyn Sharma husband Tushaan BhindiEvelyn Sharma NewsEvelyn Sharma GoogleEvelyn Sharma Good NewsEntertainment NewsEntertainment News In Hindiये जवानी है दीवानाएवलिन शर्माएवलिन शर्मा बेबी

loading...