main page

'आपके बिना जीना अब याद नहीं' 1 साल की हुई एवलिन शर्मा की बेटी, मां की बाहों में कैद एवा की क्यूटनेस ने जीता दिल

Updated 18 November, 2022 03:09:52 PM

'ये जवानी है दीवानी' फेम एलविन शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। एलविन शर्मा ने बीते साल ऑस्ट्रेलिया में अपने बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। उसी साल नवंबर  में एलविन शर्मा मां बनी। एलविन ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम एवा रानिया भिंडी रखा। एलविन अक्सर अपनी नन्हीं गुड़िया के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब कपल की बेटी 1 साल की हो गई है। ऐसे में एलविन ने बेटी के नाम एक पोस्ट लिखा।

मुंबई: 'ये जवानी है दीवानी' फेम एलविन शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। एलविन शर्मा ने बीते साल ऑस्ट्रेलिया में अपने बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी।

Bollywood Tadka

उसी साल नवंबर  में एलविन शर्मा मां बनी। एलविन ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम एवा रानिया भिंडी रखा। एलविन अक्सर अपनी नन्हीं गुड़िया के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब कपल की बेटी 1 साल की हो गई है। ऐसे में एलविन ने बेटी के नाम एक पोस्ट लिखा। उन्होंने बेटी एवा रानिया और पति तुषान संग एक तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में एवलिन येलो कलर की प्रिंटेड टॉप में हमेशा की तरह बेहद खूबूसरत दिख रही हैं। वहीं उनकी नन्हीं एवा पिंक प्रिंटेड फ्रॉक में एक चोटी के साथ बहुत क्यूट लग रही हैं। वहीं उनके पति शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं।

तस्वीर के साथ एलविन ने लिखा-'हमारी छोटी प्यारी एवा 1 साल की हो गई हैं !! अभी एक साल ही हुआ है लेकिन हमें तुम्हारे बिना बिताई गई जिंदगी याद नहीं है। आपकी हंसी और तंग करते हुए गले लगाना ही सब कुछ है! आप जैसी हैं वैसी ही उग्र और अद्भुत बनी रहें! आप हमें बहुत पसंद हैं और दुनिया में सबसे अच्छी पहली जन्मदिन की पार्टी आयोजित करने के लिए आपकी बीनी-मां को बहुत-बहुत धन्यवाद!'

Bollywood Tadka

इससे पहले एवलिन ने अपनी प्यारी बेटी के साथ एक और तस्वीर शेयर की थी। तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने बताया था कि कैसे मातृत्व ने उनके जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है। उन्होंने नोट मे लिखा था-'उसने हमारी नींद, हमारे व्यक्तिगत स्थान को छीन लिया है, अपनी दैनिक दिनचर्या बनाई, जिसका हमें पालन करना चाहिए और यहां तक ​​​​कि जब हम अपनी शारीरिक और मानसिक रूप से थके हुए होते हैं, तो उसका चेहरे की चमक हमें एनर्जी देती है। यह अविश्वसनीय है कि आप किसी के लिए इतना प्यार महसूस कर सकते हैं।"

Bollywood Tadka

एवलिन जर्मन मॉडल हैं। एवलिन ने अमेरिकन फिल्म टर्न लेफ्ट से 2006 में डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्म From Sydney with Love से बाॅलीवुड करियर की शुरुआत की। एवलिन रणबीर कपूर- दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा एवलिन नौटंकी साला, यारियां, मैं तेरा हीरो, कुछ कुछ लोचा है, हिंदी मीडियम, जैक एंड जिल, साहो जैसी मूवीज में दिखी हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Evelyn SharmaDaughterAva Rania BhindiHusbandTushaan BhindiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...