main page

‘आपसे बात करने में डर लगता है' मीडिया भी को भी लगता है धाकड़ कंगना से डर! देखिए वीडियो

Updated 01 May, 2023 10:11:51 AM

कंगना रनौत हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। कंगना ने बताया कि वह अभी हरिद्वार जा रहीं हैं और इसके बाद वह केदारनाथ जाएंगी।

मुंबई। बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत आज पूरी दुनिया में अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी हैं। कंगना ने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने 17 साल पूरे कर लिए हैं। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्ममेकर अनुराग बासु संग अपनी फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

इन 17 सालों में उन्होंने कई शानदार फिल्में दी हैं। एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। कंगना के बेबाक मिजाज के कारण हर कोई उसने पंगा लेने से डरता है। इसी बीच कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मीडिया से ऐसी बात कहती नजर आईं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। कंगना ने बताया कि वह अभी हरिद्वार जा रहीं हैं और इसके बाद वह केदारनाथ जाएंगी। इस दौरान कंगना ने सफेद रंग की बेहद ही खूबसूरत सिल्क स्टाइल साड़ी पहनी। इस साड़ी में गोल्डन कलर का बॉडर बना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने गले में स्टोन का नेकलेस कैरी किया है। अपने इस लुक को उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस से कम्प्लीट किया। साथ ही स्टाइलिश ब्राउन बैग कैरी किया है। बालों की बात करें तो कंगना ने अपने कर्ली हेयर को हाफ क्लच कर स्टाइल दिया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @varindertchawla

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना मीडिया से कहती हैं, ‘मैं हरिद्वार जा रहीं हूं। अगर आपको लग रहा हो कि इतनी तैयार होकर कहां जा रहीं हूं। वैसे आपने पूछा तो नहीं पर मैंने सोचा मैं बता देती हूं कि मैं इतना सज धज के कहां जा रहीं हूं। मैं गंगा आरती करने जा रहीं हूं। कल मैं केदारनाथ जाऊंगी। बस आपकी जानकारी के लिए बता रही हूं।'

इसके बाद मीडिया वाले कहते है, ‘हमें आपसे डर लगता है बात करने में।' ये सुनते ही कंगना पलट जाती हैं और कहती हैं, ‘लगना ही चाहिए, अगर आप समझदार हैं तो लगना ही चाहिए बिल्कुल।' ये कहते हुए वह आगे बढ़ जाती हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

KANGANA RANAUTMEDIAAIRPORTKEDARNATHHARIDWARSPOTACTRESS

loading...