main page

गेम्स में बेटे को सपोर्ट करने के लिए साथ आए किम और कान्ये वेस्ट, एक्स कपल के बीच दिखा 36 का आंकड़ा

Updated 28 January, 2024 05:42:25 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दिशियन पिछले साल पति कान्ये वेस्ट संग तलाक को लेकर खूब सुर्खियों में आई थी। एक दूजे से कानूनी तौर पर अपनी राहें अलग कर किम और कान्ये अब अपने तरीके से जिंदगी जी रहे हैं। हालांकि, दोनों अपने बच्चों की परवरिश पर पूरा ध्यान देते हैं। इसी बीच, हाल ही में किम और कान्ये को बेटे Saint के लिए एक साथ देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दिशियन पिछले साल पति कान्ये वेस्ट संग तलाक को लेकर खूब सुर्खियों में आई थी। एक दूजे से कानूनी तौर पर अपनी राहें अलग कर किम और कान्ये अब अपने तरीके से जिंदगी जी रहे हैं। हालांकि, दोनों अपने बच्चों की परवरिश पर पूरा ध्यान देते हैं। इसी बीच, हाल ही में किम और कान्ये को बेटे Saint के लिए एक साथ देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

 

बेटे सेंट को बास्केटबॉल खेल में सपोर्ट करने के लिए किम और कान्ये एक साथ नजर आए।

Bollywood Tadka

 

इसके लिए एक्स कपल को बेटे संग लॉस एंजिल्स में ग्राउंड के बाहर स्पॉट किया गया। हालांकि, इस दौरान दोनों के बीच 36 का आंकड़ा दिखा।

Bollywood Tadka

ग्राउंड में किम और कान्ये एक दूजे से कम से कम 10 सीटों की दूरी पर बैठे।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट के साथ ब्राउन लॉन्ग कोट में काफी स्टाइलिश दिखीं। वहीं, कान्ये का भी इस दौरान ब्लैक लुक देखने को मिला। बेटे के लिए साथ आए एक्स कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


Bollywood Tadka

 

बता दें, किम कार्दशियन 4 बच्चों की मां हैं और उन्होंने अब तक 3 शादियां की हैं। उनकी पहली शादी 19 साल की उम्र में साल 2000 में डैमन थॉमस के साथ हुई थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे। इसके बाद साल 2011 में क्रिस हंपेरिस के साथ शादी की लेकिन ये शादी भी दो साल से ज्यादा नहीं चली और दोनों साल 2013 में अलग हो गए। इसके बाद किम ने कान्ये वेस्ट से शादी रचाई। किम ने साल 2014 में कान्ये वेस्ट के साथ इटली में शादी की थी। इस कपल के चार बच्चे हैं। दो बेटे और दो बेटियां- नॉर्थ, सैंट, शिकागो और सैम। किम-कान्ये अब तलाक के बाद अपने हिसाब से अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Ex CoupleKim KardashianKanye WesttogethersupportsonSaintHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...