main page

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने हरमन बावेजा के बावेजा स्टूडियो के साथ एक एक्शन एडवेंचर फिल्म का किया एलान

Updated 07 February, 2024 04:26:11 PM

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट देश के सबसे बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउसेस में से एक है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट देश के सबसे बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउसेस में से एक है। इन्होंने ऑडियंस को कुछ बेहद एंटरटेनिंग फिल्में और वेब सीरीज दी हैं। ऐसे में अब, अपने रोचक कंटेंट देने के विजन को एक और पंख लगाते हुए, हमें एक्सेल एंटरटेनमेंट और हरमन बावेजा के लीड वाले बावेजा स्टूडियोज के बीच तीसरे कॉलेबोरेशन की नई घोषणा सुनने मिल रहा है, जिसमें उन्होंने एक एक्शन एडवेंचर फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। बता दें कि पहले से ही उनके पाइपलाइन में दो रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं, एक ग्रिपिंग कोर्टरूम ड्रामा और दूसरा विजिलांटे-एक्शन सीरीज, यह नई सहयोग उनके उच्च सामग्री संचालित प्रोजेक्ट्स बनाने के सफर को और मजबूत करता है।

अपने मेगा कॉलेबोरेशन की घोषणा करते हुए, एक्सेल एंटरटेनमेंट और बावेजा स्टूडियोज ने इस रोमांचक खबर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा -

"एक्सेल एंटरटेनमेंट और बावेजा स्टूडियोज ने अपने तीसरे सहयोग के लिए हाथ मिलाया है।
@excelmovies @ritesh_sid @faroutakhtar @bawejastudios #HarmanBaweja"

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर इस पर आगे बताया, "बावेजा स्टूडियोज के साथ मिलकर हम एक शानदार कहानी के लिए साथ आ रहे हैं। हमारा सहयोग हमारे यूनिक दृष्टिकोणों को एक साथ लाने और हर जगह हमारे दर्शकों के लिए एक असाधारण सिनेमाई अनुभव बनाने पर केंद्रित है।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Baweja Studios (@bawejastudios)

वहीं हरमन बावेजा ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहा, "हम विभिन्न शैलियों में लगातार मजबूत कंटेंट का प्रयास कर रहे हैं और एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ हमारी साझेदारी को आगे बढ़ाने से ज्यादा फायदेमंद कुछ नहीं हो सकता है। हमारी अपकमिंग परियोजनाएं असाधारण से कम नहीं होने का वादा करती हैं। हम इस हाई-ऑक्टेन फिल्म के लिए एक बार फिर उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।"

ऐसे में अब जब फिल्म इंडस्ट्री के दो अग्रणी प्रोडक्शन हाउस एक साथ आ गए हैं, तो यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि वो हमारे लिए क्या खास लेकर आएंगे। फिलहाल उत्साह अपने चरम पर है और लोग इस प्रोजेक्ट से जुड़ी डिटेल्स के सामने आने का बेसब्री से इंतजार करने लगे है।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा स्थापित एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ZNMD, दिल चाहता है, डॉन और डॉन 2 जैसी सफल फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है। अब यह प्रोडक्शन हाउस डॉन 3 और जी ले जरा जैसी बहुप्रतीक्षित फिल्मों की तैयारी में जुटा है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Excel Entertainmentaction adventure filmHarman BawejaBaweja Studios

loading...