main page

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने की 'युधरा' की घोषणा, सामने आया सिद्धांत और मालविका का पहला लुक

15 February, 2021 11:32:42 AM

बीते दिन एक छोटी सी झलक के साथ हमें बड़ी घोषणा के प्रति जिज्ञासु करने के बाद, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने आज अपने अगले प्रॉजेक्ट ''युधरा'' की घोषणा कर दी है जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की ताजा जोड़ी नजर आएगी...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते दिन एक छोटी सी झलक के साथ हमें बड़ी घोषणा के प्रति जिज्ञासु करने के बाद, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने आज अपने अगले प्रॉजेक्ट 'युधरा' की घोषणा कर दी है जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की ताजा जोड़ी नजर आएगी। यह परियोजना एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है जिसका निर्देशन रवि उदियावर करेंगे और 2022 में रिलीज़ होगी। फिल्म में हार्ड कोर स्ट्रीट फाइट और हैंड टू हैंड कॉम्बैट के साथ एक्शन एक स्तर ऊपर होगा, जिसमें पावर पैक कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी।

सबको पसंद आया पहला पोस्टर
सबसे पहले, 'युधरा' के रूप में सिद्धार्थ का पहला पोस्टर बेहद दिलचस्प था जिसमें वह क्वर्की और पहले कभी नहीं देखे गए लुक में नजर आये, इसके बाद सिद्धांत और मालविका का एक आकर्षक पोस्टर आया जो पहली बार एक साथ नज़र आएंगे और अब फिल्म का टीज़र, हमें एक्शन, थ्रिल और रोमांस के सफ़र पर ले जाता है। भले ही 'युधरा' में सिद्धांत का किरदार युद्ध में एक आदमी की तरह दिख रहा है, लेकिन हमें यकीन है कि उनके इस भयाभय लुक में बहुत कुछ छिपा है।

 

सिद्धांत और मालविका ने अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ सीजन के ट्रीट के रूप में समर 2022 फिल्म का टीजर भी साझा किया है। आकर्षक पोस्टर और टीजर के साथ, म्यूजिक इसे एक विसुअल एक्सपीरियंस बनाता है। बैकग्राउंड स्कोर प्रतिभाशाली रवि बसरूर द्वारा दिया गया है जिन्होंने केजीएफ फ्रेंचाइजी और कई अन्य प्रशंसित परियोजनाओं पर काम किया है। दिलचस्प बात यह है कि अनाउंसमेंट यूनिट को एक ही टेक में शूट किया गया है।

2022 में रिलीज होगी युधरा
एक्सेल एंटरटेनमेंट और सिद्धांत चतुर्वेदी अपने बेहद सफल गली बॉय के बाद 'युधरा' के साथ फिर से सहयोग करेंगे। साथ ही, अभिनेता एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा हाल ही में घोषित फोन भूत में भी नजर आएंगे जो 2021 में रिलीज होगी।'युधरा' का निर्देशन रवि उदियावर द्वारा किया जाएगा जो इससे पहले श्रीदेवी की दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म "मोम" का निर्देशन कर चुके हैं और यह रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित होगी। फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है और अब, युद्ध का एक नाम 'युधरा' है!


Excel EntertainmentFarhan AkhtarFirst LookMalavika MohananNewspostersRavi UdyawarRitesh SidhwaniSiddhant ChaturvediYudhra
loading...