main page

Hera Pheri 3 के सेट से सामने आई पहली तस्वीर, पुराने अंदाज में दिखें राजू, श्याम और बाबू भैया

Updated 22 February, 2023 04:15:50 PM

Hera Pheri 3 के सेट से सामने आई पहली तस्वीर।

नई दिल्ली। जबसे कल्ट फेंचाइजी 'हेरा फेरी' के तीसरे पार्ट की घोणषा हुई है, फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच गजब का एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। पिछले लंबे समय से फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। वहीं फैंस का एक्साइटमेंट दोगुना करने के लिए अब प्रोमो शूट (promo shoot HeraPheri 3) की पहली तस्वीर सामने आई है। 

 

 

फोटो में अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी अपने अपने किरदारों में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह फोटो आग की तरह फैल रही है। 

 

'हेरी फेरी 3' से कटा कार्तिक आर्यन का पत्ता और अक्षय कुमार ने की वापसी
बता दें कि पिछले लंबे समय से फिल्म की कास्टिंग को लेकर यह चर्चा थी कि कार्तिक अक्षय को रिप्लेस करने वाले हैं। वहीं इस बात की पुष्टी खुद अक्षय ने एक इंटरव्यू के दौरान की थी, जिसके बाद अक्षय के फैंस ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया और ट्विटर पर ट्रेंड भी चलाया, “नो अक्षय कुमार नो हेरा फेरी”। 

 

वहीं फिल्म में ना होने की वजह ने अक्षय कुमार ने बताया था कि 'मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई, में इससे संतुष्ट नहीं थ। मैं ये फिल्म को नहीं कर पा रहा इसका दुख मुझे बहुत ज्यादा है। मैं अपने फैंस से माफी मांगता हूं कि मैं हेरा फेरी नहीं करूंगा।' इसी बीच खबरें हैं कि इस मल्टीस्टारर फिल्म में कार्तिक आर्यन भी नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय की जगह पर मेकर्स ने कार्तिक को रिप्लेस किया है। वहीं खबरें तो ये भी थी कि इसमें फिरोज नाडियाडवाला बहुत का फायदा हुआ है। बताया जा रहा था कि अक्षय ने  फिल्म के लिए 90 करोड़ रुपये और मुनाफे में हिस्से की मांग की थी। हालांकि, यह महज अफवाह है। इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। '

Content Editor: Sonali Sinha

Hera Pheri 3promo shoot HeraPheri 3akshay kumar in hera pheri 3suniel shettyparesh rawal

loading...