main page

टीम फाइटर ने दर्शकों को एक खास सरप्राइज, 22 आईमैक्स 3डी थिएटरों में लॉन्च होगा एक्सक्लूसिव ट्रेलर

Updated 15 January, 2024 08:56:36 AM

पीवीआर आईनॉक्स के सहयोग से टीम फाइटर दर्शकों को देश भर के सभी 22 आईमैक्स 3डी थिएटरों में एक्सक्लूसिव ट्रेलर का कराएगी फ्री एक्सपीयंस

मुंबई। भारत के सबसे बड़े एरियल एक्शन फिल्म, 'फाइटर ' के रिलीज के लिए बढ़ रहा है उत्तेजना का उत्साह। फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक शानदार टीजर और चार्टबस्टर गानों के साथ माहौल बना दिया है, जिसकी वजह से फैंस फिल्म को देखने के लिए बेताबी से इंतजार रहे हैं। ऐसे में उत्साह को एक अलग लेवल पर लेकर जाने के लिए तैयार मेकर्स ने 15 जनवरी को सोमवार दोपहर 12 बजे फिल्म के दमदार ट्रेलर रिलीज करने की तैयारी कर ली है। लेकिन यहां एक ट्विस्ट है - टीम फाइटर, डायनेमिक सहयोग के साथ PVR आईनॉक्स के साथ, फैंस के लिए एक फर्स्ट हैंड एक्सपीरियंस का मौका लाया है। 15 जनवरी को, पूरे देश में सभी 22 IMAX 3D थिएटर्स में ट्रेलर रिलीज होगा, और इससे जुड़ी सबसे अच्छी बात यह है कि यह पूरी तरह से मुफ्त है।

फाइटर का जज्बा नए ऊंचाइयों को छूने के लिए इस अनोखे कदम के साथ आगे बढ़ने वाला है। जैसे कि फैंस ट्रेलर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में उनके लिए यह बेहद अच्छी खबर है कि वे बिना किसी खर्च IMAX 3D थिएटर्स में अपने कदम रख पाएंगे, जहां ट्रेलर बड़े पर्दे पर देखने मिलेगा। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म कमाल के विजुअल का वादा करती है, उसके साथ ही बिना किसी शक IMAX में उसे देखने का मौका दर्शकों को सिनेमाई रोमांच, फिल्म को लेकर लगातार बढ़ती दीवानगी को एक नया आयाम देगा।

इसी के बारे में बात करते हुए, पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के को-सीईओ गौतम दत्ता ने कहा, "PVR INOX  टीम फाइटर के सहयोग से एक एक्सक्लूसिव और कॉम्प्लीमेंट्री ट्रेलर अनुभव की घोषणा करते हुए उत्साहित है, जो देश भर के सभी 22 IMAX  थिएटरों में 3डी में उपलब्ध है। भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म, 'फाइटर' के लिए उत्साह तेज है, हम अपने प्रशंसकों को 15 जनवरी को 12 :00 बजे भव्य प्रदर्शन में डूबकर आईमैक्स के बड़े स्क्रीन फॉर्मेट पर फिल्म के जीवन से भी बड़े प्रभावों का अनुभव करने का इंनाइट देते हैं।”

आईमैक्स 3डी थिएटरों के नाम:
1. पीवीआर आइकन फीनिक्स पैलेडियम मुंबई
2.पीवीआर नेक्सस कोरमंगला बेंगलुरु
3. पीवीआर सुपरप्लेक्स लॉजिक्स नोएडा
4. पीवीआर, वीआर बेंगलुरु, व्हाइटफील्ड रोड
5. पीवीआर सेलेक्ट सिटी वॉक दिल्ली
6. पीवीआर 4डीएक्स, वेगा सिटी, बन्नेरघट्टा रोड, बेंगलुरु
7. पीवीआर एम्बिएंस गोल्ड गुड़गांव
8.पीवीआर वेगास कोटक आईमैक्स द्वारका
9.पीवीआर सिनेमा लूलू मॉल तिरुवनंतपुरम
10. पीवीआर सुपरप्लेक्स मॉल ऑफ इंडिया नोएडा
11. पीवीआर प्रिया दिल्ली
12. आईनॉक्स: मेगाप्लेक्स, इनऑर्बिट मॉल, मलाड, मुंबई
13.आइनॉक्स आर-सिटी घाटकोपर, मुंबई
14. आईनॉक्स फीनिक्स पलासियो, लखनऊ
15. आईनॉक्स साउथ सिटी कोलकाता
16. आईनॉक्स: मंत्री स्क्वायर, मल्लेश्वरम, बेंगलुरु
17. आईनॉक्स आरएमजेड गैलेरिया मॉल, बेंगलुरु
18.आईनॉक्स: विशाल मॉल, राजौरी गार्डन
19.आईनॉक्स: आईमैक्स पारस, नेहरू प्लेस
20.आईनॉक्स मैसन बीकेसी मुंबई

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो 'फाइटर' की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हो जाइए जो 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

FighterTrailer Launch3D theaters22 IMAXBollywood

loading...