main page

धर्माटिक एंटरटेनमेंट की 'फ़ैब्युलस लाइफ़ ओफ़ बॉलीवुड वाईव्स' सोशल मीडिया पर मचा रही है हंगामा

01 December, 2020 02:47:07 PM

धर्माटिक एंटरटेनमेंट की ‘फ़ैब्युलस लाइफ़ ओफ़ बॉलीवुड वाईव्स'' ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। रियलिटी टीवी सीरिज़...

नई दिल्ली। गिल्टी को मिलने वाली सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद, धर्माटिक एंटरटेनमेंट की ‘फ़ैब्युलस लाइफ़ ओफ़ बॉलीवुड वाईव्स' ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल पैदा कर दी है । नेटफ्लिक्स पर चलनेवाली यह रियलिटी टीवी सीरिज़ चार बॉलीवुड पत्नियों-महीप कपूर, नीलम कोठारी सोनी, सीमा खान और भावना पांडे का अनुसरण करती है और उनकी जिंदगी,  बच्चों और उनके कारोबार को चलाते हुए उनकी दुनिया की एक झलक दिखाती है।

यह शो ऑनलाइन रिलीज़ होने के बाद से अब तक ट्रेंड कर रहा है और युवाओं से जुड़ने में कामयाब रहा है। जैसे प्रॉमिस किया था वैसे ही बॉलीवुड पत्नियों और उनकी जीवन शैली के बारे में उल्लेख़ किया  है । हालांकि श्रृंखला का मुख्य आकर्षण उनकी बीच की ग़हरी दोस्ती और समारोह है। 

करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित इसमें खुद करण, शाहरुख खान, गौरी खान, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे ने कैमियो किया है ।


Fabulous Life of Bollywood WivesFabulous Life of Bollywood Wives storynetflixnetflix reality tv seriesdharmatic entertainment
loading...