main page

फहद फासिल के जन्मदिन पर Pushpa 2 की टीम ने उनके किरदार का पोस्टर किया रिलीज

Updated 08 August, 2023 04:20:10 PM

फहद फासिल के जन्मदिन पर पुष्पा 2 द रूल टीम ने उनके किरदार भंवर सिंह शेखावत का पोस्टर किया रिलीज

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पुष्पा 2 द रूल की घोषणा के बाद से ही दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। एक वीडियो के साथ पुष्पा के शासन को किकस्टार्ट करते हुए, जिसने पुष्पा की तलाश शुरू की, निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर, एक रोमांचक पहले पोस्टर के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया था। अब फहद फ़ासिल के बर्थ डे के खास दिन पर पुष्पा टीम ने फिल्म से उनके किरदार का एक पोस्टर लॉन्च करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं। बता दें, पुष्पराज ने जितना दर्शकों के दिलों पर राज किया है, उतना ही फहद फासिल उर्फ भंवर सिंह शेखावत ने भी दर्शकों के दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी। 
 

ऐसे में फहद फ़ासिल के खास दिन को सेलिब्रेट करते हुए, टीम पुष्पा ने अभिनेता को स्पेशल तरीके से विश किया और उनका एक शानदार पोस्टर साझा किया। इसके साथ उन्होंने  कैप्शन में लिखा - "टीम #Pushpa2TheRule बेहद प्रतिभाशाली #FahadhFaasil को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती है ❤‍🔥
भंवर सिंह शेखावत सर प्रतिशोध के साथ बड़े पर्दे पर वापस आएंगे

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

 

पुष्पा: द राइज़ में भंवर सिंह शेखावत के रूप में फहद फ़ासिल ने वास्तव में अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान किया था। जबकि दर्शकों ने फिल्म के पहले पार्ट में एक्टर की छोटी लेकिन प्रभावशाली उपस्थिति देखी है, वें पुष्पा 2 द रूल में उन्हें और अधिक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फहद वास्तव में एक बड़ा कारण है कि दर्शक फिल्म की दूसरी किस्त का इंतजार कर रहे हैं। पुष्पा 2 द रूल सुकुमार द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल ने अभिनय किया हैं। फिल्म को मैथरी मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

Content Editor: Sonali Sinha

Pushpa 2Pushpa 2 new posterFahadh Faasilhappy birthday Fahadh FaasilAllu Arjun

loading...