main page

BB OTT 2 से बाहर आते ही Avinash संग अपने रिश्ते को लेकर बोली Falak Naaz, कही ये बात

Updated 24 July, 2023 03:13:58 PM

अब घर से बाहर आने के बाद फलक ने अविनाश संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिट बिग बॉस ओटीटी 2 से टीवी एक्ट्रेस फलक नाज एविक्ट हो चुकी हैं। शो में फलक ने कई नए रिश्ते बनाए। उनकी और अविनाश की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। यहां तक कि अविनाश ने तो फलक को अपने दिल की बात भी कह दी थी। हालांकि, फलक ने उनके प्रपोजल को ठूकरा दिया था। अब घर से बाहर आने के बाद फलक ने अविनाश संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है। 


अविनाश संग रिश्ते को लेकर कही बात 
फलक नाज ने शो से बाहर आने के बाद दिए इंटरव्यू में अविनाश सचदेव के साथ अपने रिस्ते और उनके पास्ट रिलेशनशिप को लेकर बात की है। फलक ने कहा कि- "हमारा बॉन्ड बहुत खूबसूरत है। हम घर में मिले। इस पूरे सफर के दौरान वह मुझसे समझते रहे और हर परिस्थिति में मेरे साथ खड़े रहे। एक समय था जब हम दोनों के साथ कोई नहीं था। सबने हम लोगों को अलग छोड़ दिया था। हो सकता है कि खेल को लेकर उनके अपने निजी कारण हो। एक समय ऐसा था, जब सिर्फ हम एक दूसरे के पास थे। यब एक कठिन लेकिन खूबसूरत समय था। हमने एक प्यारा बॉन्ड बनाया।"

अविनाश के पास्ट रिलेशनशिप को लेकर बोली फलक 
फलक ने अविनाश के पास्ट रिलेशनशिप को लेकर बात करते हुए कहा कि-"ईमानदारी से कहूं तो इस दुनिया में सबका पास्ट होता है। ऐसा कोई नहीं है, जिसका कोई पास्ट न हो। फिलहाल, मैं, ज्यादा नहीं सोच रही हूं। मुझे लगता है कि आप जानते होंगे कि मैंने उनसे थोड़ा समय मांगा है। मैं अभी किसी भी चीज के लिए तैयार नहीं हूं, लेकिन बॉन्ड और केयर उनके लिए हमेशा रहेगा। जब वह बाहर आएंगे तो मुझसे मिलेंगे।"

 

बता दें कि, अविनाश सचदेव की एक बार शादी टूट चुकी है और एक बार सगाई। साथ ही उन पर रुबीना दिलैक को भी धोखा देने का आरोप है, जिनके साथ वह कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे। साथ ही उनके साथ पलक पुरसवानी संग भी हाल ही में ब्रेकअप हुआ था। 

Content Editor: kahkasha

big bos ott 2avinash sachdevfalak naazweekend ka vaarsalman khanelvish yadavmanisha ranientertainment news

loading...