main page

दीपिका-शोएब के न्यूबॉर्न का घर वालों ने किया ग्रैंड वेलकम, दादा ने दिया पोते को नेग तो दादी ने लुटाया खूब प्यार

Updated 11 July, 2023 11:19:46 AM

टीवी कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने 21 जून 2023 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दीपिका ने सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए प्रीमैच्योर बेटे को जन्म दिया था। बच्चे को दो हफ्ते से ज्यादा समय तक NICU में रखे जाने के बाद बीते सोमवार एक्ट्रेस और बेबी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जन्म के बाद बेटे को

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने 21 जून 2023 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दीपिका ने सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए प्रीमैच्योर बेटे को जन्म दिया था। बच्चे को दो हफ्ते से ज्यादा समय तक NICU में रखे जाने के बाद बीते सोमवार एक्ट्रेस और बेबी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जन्म के बाद बेटे को घर लाने पर दीपिका-शोएब की फैमिली ने धूमधाम से स्वागत किया। बेबी के वेलकम का वीडियो कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। 

Bollywood Tadka


वीडियो में शोएब इब्राहिम बेटे को अपनी गोद में उठाते हैं और अस्पताल से बाहर निकलते हैं और पैपराजी को पोज देने के बाद वह घर के लिए कार से रवाना हो जाते हैं।

 

Bollywood Tadka
जैसे ही शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ घर पहुंचते हैं, घरवाले सभी उनका दिल खोलकर स्वागत करते हैं। इस दौरान सबा इब्राहिम, उनके पति सनी, बहन रिजा समेत अन्य परिवार के लोग बच्चे को देख अपनी खुशी जाहिर करते हैं।

Bollywood Tadka

 

घरवाले फूल बिछाकर बेबी का स्वागत करते हैं, जिसे देखकर न्यूली पेरेंट्स सरप्राइज हो जाते हैं।

Bollywood Tadka


इसके बाद दादी मां अपने पोते को गोद में लेकर प्यार लुटाती हैं। शोएब की मां कहती हैं- आखें तरस गई थीं इसे देखने के लिए। तब से आज देखा है। वह उनको चूमती हैं और प्यार न्योछावर करती हैं। वहीं, शोएब के पिता अपने पोते को हजार-हजार रुपये देते हैं और फिर इमोशनल हो जाते हैं।  

 


इसके साथ ही घरवालों ने लाडले के वेलकम में केक भी कट किया।


 

Content Writer: suman prajapati

Dipika KakarShoaib Ibrahimnewbornfamilygrand welcomeBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...