main page

24 के हुए ईशान खट्टर, भाई शाहिद कपूर से हैं 30 साल छोटे, देखें फैमिली के साथ खास तस्वीरें

Updated 01 November, 2019 05:14:56 PM

एक्टर ईशान खट्टर 1 नवंबर को  24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन वो अपना यह खास दिन काम करते हुए सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर ने अपने फैंस के लिए सुबह घर में काम करते हुए की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एक्टर के बर्थ-डे पर हम आपको दिखाने जा रहे है, फैमिली संग मस्ती भरी तस्वीरें...

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ईशान खट्टर 1 नवंबर को  24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन वो अपना यह खास दिन काम करते हुए सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर ने अपने फैंस के लिए सुबह घर में काम करते हुए की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एक्टर के बर्थ-डे पर हम आपको दिखाने जा रहे है, फैमिली संग मस्ती भरी तस्वीरें...

Bollywood Tadka

वीडियो शेयर कर ईशान ने लिखा, काम करते हुए बर्थडे की शुरुआत, वीडियो में एक्टर अपने ब्यूटीफुल घर में हाथ में कॉफी कप पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इन दिनों ईशान बीबीसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वो मीरा नायर और तब्बू के साथ नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

एक्टर के इस स्पेशल दिन पर उनके घर वालों ने भी उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं  दीं।

Bollywood Tadka

उनकी चचेरी बहन और शाहिद कपूर की वाइफ यानि मीरा राजपूत ने उन्हें इंस्टाग्राम के जरिए बर्थडे की स्पेशल शुभकामनाएं भी दी। मीरा ने इंस्टा पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे, मेरे छोटे भाई, पागल रहो, क्रेजी रहो और हमेशा मेरी प्यारी पिक्चर्स क्लिक करते रहो। ईशान ने इस पर रिप्लाई करते हुए लिखा, लव यू।

Bollywood Tadka
बता दें ईशान खट्टर नीलिमा और राजेश खट्टर के बेटे है, जबकि शाहिद कपूर नीलिमा और पंकज कपूर के बेटे हैं। यानि उनकी मां ने दो बार शादी की है। लेकिन शाहिद और ईशान में हर जगह जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिलता है। पिछले साल ईशान और शाहिद कॉफी विद करण शो में एक-साथ नजर आ चुके हैं। 

Bollywood Tadka
शो के एपिसोड में शाहिद ने बताया कि वो अपनी मां से कहते थे कि उसे छोटा भाई चाहिए। जब उसकी मां ने दूसरी बार शादी की तो वो दूसरे बेबी के लिए तैयार नहीं थी, वो तीस साल बाद दूसरे बच्चे को जन्म देने से शर्माती थीं। लेकिन मैंने उन्हें कहा, मुझे भाई चाहिए और तभी उन्होनें मेरे प्यारे भाई ईशान को जन्म दिया। 

Bollywood Tadka
हाल ही में ईशान ने शाहिद की फिल्म कबीर सिहं में उनकी जबरदस्त एक्टिंग देखते हुए उनकी जमकर तारीफ की। ईशान ने लिखा, मुझे यह कहते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरे पास एक अच्छे इंसान की बिग ब्रदर की उदाहरण है।

Bollywood Tadka

उन्होंने आगे लिखा, इसमें कोई संदेह नहीं की आप एक बड़ी सफलता को डिजर्व करते है, लेकिन मुझे यह हैरान करता है कि आप इतने जटिल, खोए हुए किरदारों को कैसे निभा लेते हैं। ईशान ने लिखा, आपका बहुत धन्यवाद कि आप मेरे लिए एक जिम्मेदार भाई, बेटे, पिता का किरदार निभा रहे हैं।

Bollywood Tadka

बीबीसी में एक समझदार लड़के का किरदार निभाने वाले एक्टर ईशान 'खाली पीली' में अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। ईशान ने कुछ महीने पहले फिल्म का फर्स्ट लुक इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा था, एक डेढ़ शना, एक आइटम, एक टेक्सी और एक रात की कहानी, अपुन ला रहे है 2020 की सबसे रेपचिप पिक्चर। यह समय है खाली पीली का। बता दें यह फिल्म जुलाई 2020 में रिलीज होगी।  

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

familyphotosIshan khattarbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...