main page

हमास के आतंकी हमले में फंसे ये मशहूर एक्टर, बमबारी के बीच दीवार की आड़ में छिपकर जान बचाते दिखे लियोर

Updated 10 October, 2023 04:04:51 PM

इस समय इजरायल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध छिड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर सामने आ रहे वहां के खौफनाक मंजर लोगों का दिल दहला रहे हैं। इस घातक युद्ध में अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं तो कई मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। इसी बीच इजराइली वेब सीरीज 'फौडा' के एक्टर लियोर रज को एक वीडियो सामने आया है, जो बमबारी के बीच अपनी जान बचाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो देख फैंस उनके लिए काफी चिंतित हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. इस समय इजरायल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध छिड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर सामने आ रहे वहां के खौफनाक मंजर लोगों का दिल दहला रहे हैं। इस घातक युद्ध में अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं तो कई मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। इसी बीच इजराइली वेब सीरीज 'फौडा' के एक्टर लियोर रज को एक वीडियो सामने आया है, जो बमबारी के बीच अपनी जान बचाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो देख फैंस उनके लिए काफी चिंतित हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लियोर रज अपने साथी के साथ दीवार की आड़ में छिपते दिखाई दे रहे हैं। बैकग्राउंड में बम धमाकों की आवाज आ रही है और आसमान में रॉकेट भी नजर आ रहे हैं। दोनों बहुत डरे हुए हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि चाहे जो हो जाए, वो डरेंगे नहीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lior Raz (@liorraz)

एक्टर ने लिखा- 'मैं, जोहानन प्लेसनर और एवी इश्कारोफ साउथ की ओर गए और कैनन आर्म्स के लिए ब्रदर्स के कम्पैशन में शामिल हो गए। साउथ में रहने वालों की मदद के लिए सैकड़ों वॉलंटियर्स को अलग-अलग काम दिए गए हैं। हमें बमबारी वाले बुलेवार्ड से दो परिवारों को बचाने के लिए भेजा गया था। मेन बात ये है कि बिल्कुल भी ना डरें!!!'

Bollywood Tadka


इस वीडियो पर यूजर्स के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं और लोग कमेंट कर इस बुरे वक्त से जल्द बाहर निकलने का हौसला दे रह हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

famous actorLior raztrappedterrorist attackHamasHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...