main page

इस क्रिकेटर ने पूछा कौन है ये आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने कुछ यूं दिया जवाब

Updated 27 August, 2019 08:14:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भटट् इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल उनके चर्चा में होने का कारण कुछ दिलचस्प है। दरअसल साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड आलिया भट्ट की GIF शेयर कर की। लेकिन इसके बाद उन्‍होंने माना किया कि उन्हें नहीं पता कि यह लड़की कौन हैं। दरअसल गिब्स के एक ट्वीट को यूजर ने लाइक किया...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भटट् इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल उनके चर्चा में होने का कारण कुछ दिलचस्प है। दरअसल साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड आलिया भट्ट की GIF शेयर कर की। लेकिन इसके बाद उन्‍होंने माना किया कि उन्हें नहीं पता कि यह लड़की कौन हैं। दरअसल गिब्स के एक ट्वीट को यूजर ने लाइक किया। उन्होंने GIF शेयर कर दिया।
Bollywood Tadka
इसके बाद एक यूजर ने गिब्स से पूछा कि क्या वह आलिया को जानते हैं। जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि वह इस लड़की को नहीं जानते।

इसके बाद आलिया ने इसका जवाब भी उसी अंदाज ने दिया। उन्होंने भी एक GIF शेयर की, जिसमें वह चौके का इशारा कर रही हैं।
Bollywood Tadka
हर्शल गिब्स ने इस कहा कि वह नहीं जानते थे कि आलिया एक एक्ट्रेस हैं। साथ ही उन्हाेंने GIF की तारीफ भी की। 

गौरतलब है कि आलिया भट्ट की भारी-भरकम फैन फॉलोइंग है। भारत के बाहर भी उनके खूब चाहने वाले हैं लेकिन क्रिकेटर हर्शेल गिब्स, आलिया भट्ट को नहीं जानते। 

 

 

: Pawan Insha

cricketer gibbsalia bhattalia bhatt trollHerschelle Gibbsbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...