main page

मशहूर सिंगर प्रभा अत्रे का दिल का दौरा पड़ने से निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री में पसरा सन्नाटा

Updated 13 January, 2024 01:20:57 PM

म्यूजिक इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। की मशहूर गायिका प्रभा अत्रे ने का आज निधन हो गया है। प्रभा ने आज सुबह 92 साल की उम्र में जिंदगी की आखिरी सांस ली। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। इस दुखद खबर ने उनके फैंस को निराश कर दिया है और इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. म्यूजिक इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। की मशहूर गायिका प्रभा अत्रे ने का आज निधन हो गया है। प्रभा ने आज सुबह 92 साल की उम्र में जिंदगी की आखिरी सांस ली। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। इस दुखद खबर ने उनके फैंस को निराश कर दिया है और इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई है।

 

प्रभा अत्रे को दिल का दौरा पड़ने के बाद पुणे के दिनानाथ मंगेशकर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Bollywood Tadka

 

प्रभा का मुंबई में एक कार्यक्रम था। वह इस कार्यक्रम में हिस्सा ले पाती कि उससे पहले ही उनका निधन हो गया।

 

बता दें, प्रभा अत्रे को बचपन से ही म्यूजिक का बहुत शौक था। साल 1990 में उन्हें पद्मश्री, साल 2002 में पद्म भूषण और 2022 में पदम विभूषण से सम्मानित किया गया था।

Content Writer: suman prajapati

Famous singerPrabha Atrepassed awayheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...