main page

मशहूर तबला वादक भवानी शंकर का 67 की उम्र में निधन, कार्डियक अरेस्ट से गई जान

Updated 31 December, 2023 10:22:11 AM

साल 2023 में हमने मनोरंजन जगत की कई जानी मानी  हस्तियों को खो दिया। वहीं, साल के जाते-जाते एक और मशहूर हस्ती ने अलविदा कह दिया है। मशहूर तबला वादक भवानी शंकर अब इस दुनिया में नहीं रहे। कार्डियक अरेस्ट के चलते भवानी शंकर का निधन हो गया। उनके निधन की खबर ने उनके चाहने वालों को दुखी कर दिया है। फैंस से लेकर सेलिब्रेटीज तक सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2023 में हमने मनोरंजन जगत की कई जानी मानी  हस्तियों को खो दिया। वहीं, साल के जाते-जाते एक और मशहूर हस्ती ने अलविदा कह दिया है। मशहूर तबला वादक भवानी शंकर अब इस दुनिया में नहीं रहे। कार्डियक अरेस्ट के चलते भवानी शंकर का निधन हो गया। उनके निधन की खबर ने उनके चाहने वालों को दुखी कर दिया है। फैंस से लेकर सेलिब्रेटीज तक सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

तबला वादक भवानी शंकर के निधन की जानकारी उनके परिवार ने दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 30 दिसंबर को भवानी शंकर की तबीयत अचानक से बिगड़ गई और हॉस्पिटल ले जाने का मौका नहीं मिला। परिवार सदस्यों के सामने ही उन्होंने अपने आवास पर दम तोड़ दिया। 67 साल की उम्र में वह इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। उनकी मौत से संगीत की दुनिया में मातम छा गया है। 


भवानी शंकर का अंतिम संस्कार आज (31 दिसंबर) 12 बजे मुंबई वेस्ट बोरीवली में किया जाएगा।

 

बता दें कि भवानी शंकर ने 8 साल की उम्र से ही तबला और पखावज बजाना सीखा था। इसके बाद से वह देश में फेमस तबला वादक बनकर उभरे। 
 
 

Content Writer: suman prajapati

tabla playerBhavani Shankardiescardiac arrestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...