main page

Shocking: मशहूर तमिल एक्टर बोस वेंकट के भाई-बहन का एक ही दिन में निधन, हार्ट अटैक से हुई दोनों की मौत

Updated 25 June, 2023 11:08:31 AM

तमिल फिल्मों के पॉपुलर एक्टर और डायरेक्टर बोस वेंकट पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर ने एक ही दिन में अपनी बहन और भाई को खो दिया है। बताया जा रहा है कि बोस के दोनों भाई-बहन का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। एक ही दिन में दो फैमिली मेंबर्स की असामयिक  मौत ने बोस के परिवार को तोड़कर रख दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल फिल्मों के पॉपुलर एक्टर और डायरेक्टर बोस वेंकट पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर ने एक ही दिन में अपनी बहन और भाई को खो दिया है। बताया जा रहा है कि बोस के दोनों भाई-बहन का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। एक ही दिन में दो फैमिली मेंबर्स की असामयिक  मौत ने बोस के परिवार को तोड़कर रख दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बोस वेंकट की बहन वलार्मती का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। बहन की मौत के उनके भाई रंगनाथन बर्दाश्त नहीं कर पाए। अंतिम संस्कार के वक्त वह बेहोश होकर बहन के शव पर गिर पड़े और इस दुनिया को अलविदा कह गए।


बताया जा रहा है कि दोनों भाई बहन का अंतिम संस्कार अरंतंगी में किया गया, जहां उनके प्रियजनों ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी।

बता दें, बोस वेंकट तमिल फिल्मों के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर हैं। इसके साथ ही वह डबिंग आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने अपने करियर में 'ईरा नीलम', 'कन्नमा', 'धाम धूम', 'सरोजा' और 'कवन' जैसी फिल्मों में काम किया है। पिछली बार वे तमिल फिल्म ‘कुलासमी’ में नजर आए थे, जो इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 

Content Writer: suman prajapati

Tamil actorBose VenkatBrothersisterdiessame dayBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...