main page

मशहूर तमिल एक्टर जूनियर बलैया की दम घुटने से मौत, गम में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

Updated 03 November, 2023 01:35:00 PM

साउथ सिनेमा से बीते कुछ दिनों से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। एक्ट्रेस डॉ प्रिया और रेन्जुशा मेनन की आकस्मिक मौत के बाद एक और दिग्गज एक्टर की मौत की खबर सामने आई है। तमिल सिनेमा के जाने-माने एक्टर जूनियर बलैया की दम घुटने से मौत हो गई है। इस दुखद खबर से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फैंस से लेकर कई सेलेब्स एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सिनेमा से बीते कुछ दिनों से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। एक्ट्रेस डॉ प्रिया और रेन्जुशा मेनन की आकस्मिक मौत के बाद एक और दिग्गज एक्टर की मौत की खबर सामने आई है। तमिल सिनेमा के जाने-माने एक्टर जूनियर बलैया की दम घुटने से मौत हो गई है। इस दुखद खबर से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फैंस से लेकर कई सेलेब्स एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार (2 नवंबर) की सुबह दम घुटने से जुनियर बलैया मौत हो गई। वह अभी 70 साल के थे।

 

दिग्गज एक्टर टी.एस. बलैया के तीसरे बेटे, जूनियर बलैया के नाम से मशहूर एक्टर रघु बलैया को 'सुंदरकंदम', 'कराकाटकरन' और 'सत्ताई' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता था। फिल्मों के अलावा वह कई हिट टीवी शोज में भी नजर आए थे, जिनमें 'चिथी', 'वाजकई' और 'चिन्ना पापा पेरिया पापा' शामिल हैं। 2019 में, उन्हें अजित कुमार की 'नेरकोंडा पारवई' में एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखा गया था, जो 'पिंक' की आधिकारिक तमिल रीमेक है। उनकी आखिरी फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई 'येन्नांगा सर उंगा सत्तम' थी।

 

Content Writer: suman prajapati

Tamil actorJunior BalaiahdiedsuffocationTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...