main page

'भाग्य लक्ष्मी' फेम आकाश चौधरी पर बीच सड़क लड़के ने बोतल से किया हमला, वीडियो देख भड़क उठे फैंस

Updated 17 September, 2023 12:01:59 PM

जहां सेलेब्स को फैंस का खूब प्यार मिलता है, वहीं कई बार उन्हें लोगों की नफरत भी झेलनी पड़ती है। कई बार लोग स्टार्स की इमेज खराब करने के लिए अटपटी हरकतें करते नजर आते हैं। अब हाल ही में टीवी सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' फेम एक्टर आकाश चौधरी के साथ कुछ लड़कों ने ऐसा ही किया। कुछ लड़कों ने बीती रात आकाश चौधरी पर बीच सड़क हमला किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर के फैंस का गुस्सा भड़क गया है और वो उन्हें हमलावरों के खिलाफ एक्शन लेने की सलाह दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. जहां सेलेब्स को फैंस का खूब प्यार मिलता है, वहीं कई बार उन्हें लोगों की नफरत भी झेलनी पड़ती है। कई बार लोग स्टार्स की इमेज खराब करने के लिए अटपटी हरकतें करते नजर आते हैं। अब हाल ही में टीवी सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' फेम एक्टर आकाश चौधरी के साथ कुछ लड़कों ने ऐसा ही किया। कुछ लड़कों ने बीती रात आकाश चौधरी पर बीच सड़क हमला किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर के फैंस का गुस्सा भड़क गया है और वो उन्हें हमलावरों के खिलाफ एक्शन लेने की सलाह दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, बीती रात आकाश चौधरी को एक रेस्टोरेंट का बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह कुछ फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाते हैं। तभी एक फैन उन्हें आगे आने के लिए कहता है, लेकिन आकाश वहीं खड़े रहते हैं और उनके साथ फोटो क्लिक करवा लेते हैं, लेकिन फैंस को एक्टर की यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आतीं और वह आकाश को हाथ में पकड़ी हुई पानी की बोतल से मारने की कोशिश करता है। इसके बाद जब एक्टर वहां से चले जाते हैं तो वह लड़का उनके पीछे से पानी की बोतल फेंककर मारता है। लेकिन आकाश उस लड़के की बात कुछ समझ नहीं पाते। 

 

आकाश चौधरी का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो उनके फैंस हमलावर को देखकर भड़क गए। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'देखो इन्हें... कितनी शांति पसंद करने वाले परिवार से हैं।' दूसरे ने लिखा, 'शांतिपूर्ण लोग सड़क पर शांति फैला रहे हैं।' इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, 'इस तरह की शांतिपूर्ण कॉम्यूनिटी से दूर ही रहो।' इनके अलावा कुछ फैंस ने हमलावर को पुलिस वालों के पास भेजने की बात भी कही।

Content Writer: suman prajapati

FanattacksBhagya LakshmiAkash ChoudharyVideoviralTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...