main page

अक्षय से मिलने 900 किमी पैदल चलकर गुजरात से मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने शेयर की वीडियो

01 September, 2019 03:09:34 PM

अक्षय कुमार ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एक डाई-हार्ड फैन का एक वीडियो शेयर किया, जो द्वारका (गुजरात) से मुंबई एक्टर से मिलने जाता है! वह एक्टर से मिलने के लिए 18 दिनों तक लगातार चला। अक्षय ने इस मूमेंट को अपने लाखों फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया।

बॉलीवुड तड़का टीम। फैन्स अपने फेवरेट स्टार से मिलने किसी भी हद तक जा सकते हैं। बॉलीवुड सितारों के दुनिया भर में बड़ी संख्या में फैंस हैं जो उनके लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं। ऐसे ही एक एक्टर हैं अक्षय कुमार, जो देश के सबसे पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। अपनी भूमिकाओं के साथ, उन्होंने कई लोगों के दिलों को छुआ है जो हमेशा उनकी अगली फिल्म के स्क्रीन पर हिट होने का इंतजार करते हैं। अक्षय कुमार ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एक डाई-हार्ड फैन का एक वीडियो शेयर किया, जो द्वारका (गुजरात) से मुंबई एक्टर से मिलने जाता है! वह एक्टर से मिलने के लिए 18 दिनों तक लगातार चला। अक्षय ने इस मूमेंट को अपने लाखों फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया।

 

वीडियो को शेयर करते हुए, अक्षय ने कहा, "मेट परबत, उन्होंने द्वारका से यहां तक 900 किलोमीटर की दूरी तय की और रविवार को मुझसे मिलने के लिए 18 दिनों में मुंबई पहुंचने के लिए प्लान बनाया। अगर हमारे युवा इस तरह की योजना बना रहे हैं। और उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए दृढ़ संकल्प हैं, तो हमें कोई नहीं रोक सकता है!"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy to welcome the newest member of the Honda family...shooting today feels like home ❤️ @honda2wheelerin

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Jul 31, 2019 at 1:16am PDT

वर्कफ़्रंट पर, अक्षय ने हाल ही में रिलीज़ हुई 'मिशन मंगल' के साथ अपने करियर में एक और माइलस्टोन जोड़ा। एक्टर को अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' और 'हाउसफुल 4' में देखा जाएगा। अक्षय फिलहाल किआरा आडवाणी के साथ 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग कर रहे हैं।

Bollywood Tadka, laxmmi bomb


Akshay KumarDie Hard FansDwarka To MumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news
loading...