main page

एपी ढिल्लों के लिए लोगों की दीवानगी का है अगल लेवल, बेसब्री से कर रहे डॉक्यूमेंट्री का इंतजार

Updated 16 August, 2023 12:14:06 PM

एपी ढिल्लों की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने किया कॉलेज स्टूडेंट्स को सुपरचार्ज्ड

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मशहूर सिंगर एपी ढिल्लों ने दिल्ली में अपने शानदार एक्ट के बाद अब मुंबई में भी अपने फैन्स को क्रेजी कर दीया हैं। दरअसल एपी ढिल्लों और शिंदा काहलों कल शाम मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज में अपने इंटरकॉलेजिएट फेस्टिवल मल्हार के क्लोजिंग सेरेमनी में पहुंचे, जहां अपने सुपरचार्ज्ड परफॉर्मेंस से उन्होंने स्टेज पर आग लगा दी। 

इस जोड़ी ने ब्राउन मुंडे, इनसेन, ट्रू स्टोरी और एक्सक्यूज़ सहित कई ट्रैक्स के साथ दर्शकों को दीवाना कर दिया। एपी ढिल्लों ने अपने लेटेस्ट ट्रैक विद यू की खूबसूरत पेशकश से भी दर्शकों का मनोरंजन किया। यही नहीं, इन सिंगर्स ने फैन्स की भीड़ के बीच जाकर भी अपना परफॉर्मेंस जारी रखा जिसने वहां मौजूद सभी लोगों को और ज्यादा एक्साइट कर दिया।
 
यहां एपी ने दर्शकों को उनके प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद किया और जाते जाते उन्हें अपनी डॉक्यूमेंट्री - एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड के अपकमिंग ग्लोबल प्रीमियर की भी याद दिलाई, जो इस शुक्रवार, 18 अगस्त को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।

वैसे एपी ढिल्लों के फैन्स इस डाक्यू सीरीज को लेकर काफी उत्सुक है और अपने चहीते सिंगर को और करीब से जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। चार एपीसोड की ये डॉक्यूमेंट्री अमृतपाल सिंह ढिल्लों के जीवन और राइज को एक्सप्लोर करती है और ग्लोबल लेवल पर एपी/एपीडी के रूप में जाने जाने वाले सेल्फ-मेड सुपरस्टार की कहानी बताती है।
 
वाइल्ड शीप कंटेंट और रन-अप रिकॉर्ड्स के सहयोग से पैशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, चार एपीसोड की यह डॉक्यूमेंट्री एपी ढिल्लों की गुरदासपुर से कनाडा तक  की उनकी उल्लेखनीय यात्रा और एक फेमस ग्लोबल म्यूजिक सनसनी बनने के उनके सफर को दर्शाती है, जो दर्शकों को म्यूजिक के प्रति उनके जूनून की एक झलक देता है। एपी ढिल्लों: अपनी तरह का पहला प्रीमियर 18 अगस्त को भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

AP Dhillondocumentary

loading...