main page

एक आंख पर पट्टी बांधकर 'जवान' देखने पहुंचे फैंस, फोटोज देख शाह रुख खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 09 September, 2023 01:31:38 PM

एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रही है। फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फैंस में शाहरुख का ऐसा क्रेज छा गया है कि वे उनका चेहरे पर पट्टी वाला लुक खूब कॉपी कर रहे है। हाल ही में कुछ फैंस फिल्म से एक्टर का लुक अपनाकर मूवी देखने पहुंच गए। सोशल मीडिया पर फैंस की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, जब शाहरुख की इन तस्वीरों पर नजर पड़ी तो वह खुद को रोक नहीं पाए और रिएक्ट कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रही है। फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फैंस में शाहरुख का ऐसा क्रेज छा गया है कि वे उनका चेहरे पर पट्टी वाला लुक खूब कॉपी कर रहे है। हाल ही में कुछ फैंस फिल्म से एक्टर का लुक अपनाकर मूवी देखने पहुंच गए। सोशल मीडिया पर फैंस की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, जब शाहरुख की इन तस्वीरों पर नजर पड़ी तो वह खुद को रोक नहीं पाए और रिएक्ट कर दिया।

 

चेहरे पर पट्टी बांधकर थिएटर पहुंचे फैंस की तस्वीरें एक्स पर शेयर कर शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, "नाइस लुक, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म देखने से पहले आंख पर लगे इस बैंडेज को आप हटा दें। हाहा।"

 

बता दें, शाह रुख खान के लीड रोल वाली फिल्म जवान 7 सितंबर को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म में उनका अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति भी अहम रोल में नजर आए हैं। पर्दे पर फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर भी यह रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है।
 

Content Writer: suman prajapati

FanswatchJawanblindfoldone eyeShah Rukh KhanreactsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...