main page

ऋतिक के बर्थडे पर फैंस में दिखा भारी उत्साह, गरीबों को भोजन बांट और पौधे लगाकर मनाया सुपरस्टार का जन्मदिन

Updated 11 January, 2024 01:52:54 PM

जैसा कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने कल अपना 50वां जन्मदिन मनाया, अभिनेता के प्रशंसकों ने पूरे देश में अनोखे तरीकों से खुशी का जश्न मनाया, जिसमें भोजन दान अभियान और वृक्षारोपण से लेकर मनोरंजक कार्यक्रम शामिल थे। मुंबई, कोलकाता, बिहार, अहमदाबाद, विजाग, चेन्नई, हैदराबाद जैसे देश के विभिन्न हिस्सों से विभिन्न आयु वर्ग के प्रशंसकों की भागीदारी सुपरस्टार की अखिल भारतीय अपील का प्रमाण प्रदान करती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. जैसा कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने कल अपना 50वां जन्मदिन मनाया, अभिनेता के प्रशंसकों ने पूरे देश में अनोखे तरीकों से खुशी का जश्न मनाया, जिसमें भोजन दान अभियान और वृक्षारोपण से लेकर मनोरंजक कार्यक्रम शामिल थे। मुंबई, कोलकाता, बिहार, अहमदाबाद, विजाग, चेन्नई, हैदराबाद जैसे देश के विभिन्न हिस्सों से विभिन्न आयु वर्ग के प्रशंसकों की भागीदारी सुपरस्टार की अखिल भारतीय अपील का प्रमाण प्रदान करती है।

Bollywood Tadka



अद्वितीय और प्रयोगात्मक भूमिकाओं में अपने बहुमुखी प्रदर्शन के लिए प्रशंसित, भारत के ग्रीक भगवान को नृत्य के भगवान के रूप में भी जाना जाता है, जिन्होंने अपने करियर के 24 वर्षों में देश के हर कोने में एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाया है। अपनी पहली फिल्म कहो ना... प्यार है से ही दर्शकों के बीच प्रशंसकों का उत्साह पैदा करते हुए, सुपरस्टार ने एक अभूतपूर्व घटना पेश की, जिसे केवल ऋतिक मेनिया ही कहा जा सकता है।

Bollywood Tadka



पिछले कुछ वर्षों में अभिनेता पर उनके प्रशंसकों द्वारा बरसाए गए प्रचुर प्यार के विभिन्न उदाहरण पेश करते हुए, ऋतिक रोशन ने अपने प्रशंसकों से कई दिल छू लेने वाले इशारे देखे हैं। इस सूची को जोड़ते हुए, इस वर्ष, उनके प्रशंसकों ने अपने प्रिय सुपरस्टार के 50 वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए विभिन्न महान कार्यक्रमों का आयोजन किया है।

Bollywood Tadka


मुंबई में बच्चों से लेकर युवा वयस्कों और बुजुर्ग नागरिकों तक के प्रशंसकों ने न केवल केक काटा और एक उत्सव समारोह में उनके सर्वकालिक पसंदीदा चार्टबस्टर्स पर नृत्य किया, बल्कि सुपरस्टार के समर्पित फैन क्लब ने 100 बच्चों और उनके परिवारों को भोजन भी दान किया। एक गैर सरकारी संगठन "रे ऑफ होप"।

https://www.instagram.com/reel/C16HLtcte8O/?igsh=MWloYnY2bXdpZXFpMw==

चेन्नई में प्रशंसकों ने शहर भर में जरूरतमंदों को पैकेट वितरित करने के लिए एक खाद्य ट्रक की व्यवस्था करके अपने आदर्श का जन्मदिन एक नेक भाव से मनाया।

कोलकाता के ऋतिक रोशन फैन क्लब ने कारों और बाइक पर अभिनेता के पोस्टर और प्रशंसक कला को गर्व से प्रदर्शित करते हुए पूरे शहर में एक अनूठी रैली का आयोजन किया।

https://www.instagram.com/reel/C16w4iVvvwR/?igsh=MThnZnB3ZGZzbmZnbA==

https://www.instagram.com/p/C16GHLjPbJD/?igsh=MXUxYmh0NGdrNTNyZw==

सुपरस्टार की दयालुता और गर्मजोशी से गूंजते हुए, बिहार के प्रशंसकों ने बच्चों के बीच एक एनजीओ में ऋतिक का जन्मदिन मनाया।

https://www.instagram.com/p/C16Ws5qv8Ey/?igsh=MWU1ZzNpZTFxOHhuaA==

केरल में प्रशंसकों ने एक साथ आकर अभिनेता का जन्मदिन मनाने के लिए केक काटा और फुलझड़ियाँ जलाईं।

अहमदाबाद में भी पसंदीदा सुपरस्टार को मनाने और उस पर अपना प्यार बरसाने के लिए ऋतिक रोशन के प्रशंसकों का एक हर्षोल्लास भरा मिलन समारोह देखा गया।

ऋतिक रोशन निस्संदेह दक्षिण में सबसे पसंदीदा हिंदी फिल्म सुपरस्टार हैं, जिसे विजाग, मंगलागिरी, चेन्नई और हैदराबाद जैसे क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में आयोजित विभिन्न प्रशंसक गतिविधियों के साथ स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है।

मंगलागिरि में प्रशंसकों ने पूरे शहर में भोजन दान के अलावा वृक्षारोपण अभियान चलाया, जबकि विजाग में प्रशंसकों ने भी वृक्षारोपण के साथ इस दिन को मनाया।

हैदराबाद में एक विशेष केक काटने का उत्सव और भोजन दान भी देखा गया, जो शहर में अभिनेता को मिले अपार प्यार और प्रशंसकों के प्यार को दर्शाता है।

अपनी पहली फिल्म की जबरदस्त सफलता के साथ रातोंरात सुपरस्टार बन गए, ऋतिक रोशन अपनी करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति, बहुमुखी प्रदर्शन और अपराजेय डांस मूव्स के अलावा अपने खूबसूरत लुक और गहरी काया के साथ सिनेमाघरों पर राज कर रहे हैं। वर्तमान में वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म फाइटर के लिए तैयार, ऋतिक रोशन एक फाइटर जेट पायलट शमशेर पठानिया उर्फ "पैटी" की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में अपनी पहली 3डी फिल्म के अलावा भारत में हवाई एक्शन की शुरुआत कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत, फाइटर 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगी।

Content Writer: suman prajapati

Fansm celebrated m Hrithik Roshanbirthdaydistributingfood poorplantingsaplingsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...