main page

दुनिया भर में छाया फुकरे 3 का जादू, दिल्ली से लेकर लंदन और न्यूयॉर्क की सड़कों पर फैन्स फिल्म के गाने पर थिरकते आए नजर

Updated 20 September, 2023 05:28:53 PM

दुनिया भर से फैन्स कॉमेडी के चार्ट-बस्टर ट्रैक पर थिरकते हुए अपना उत्साह दिखा रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपकमिंग फिल्म फुकरे 3 को लेकर प्रत्याशा एक अलग ही लेवल पर है। हाल में मेकर्स ने फिल्म का एक ट्रेलर जारी किया था, जिसे बेहद पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बाद, निर्माताओं ने कॉमेडी एंटरटेनर का एक जोशीला ट्रैक लॉन्च किया, जिसे सभी का प्यार मिल रहा है। फिल्म की रिलीज में कुछ ही दिन बचे हैं, हर कोई फिल्म के सबसे पसंदीदा किरदारों जैसे हन्नी, भोली पंजाबन, चूचा, लाली और पंडित जी को देखने के लिए रोमांचित है। जहां हर गुजरते दिन के साथ फिल्म का इंतजार बढ़ रहा है, वहीं फिल्म का क्रेज ग्लोबल लेवल पर पहुंच गया है, न केवल भारत बल्कि दुनिया भर से फैन्स कॉमेडी के चार्ट-बस्टर ट्रैक पर थिरकते हुए अपना उत्साह दिखा रहे हैं। 


फुकरे फ्रैंचाइज़ी हमेशा से सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फ्रैंचाइज़ी में से एक रही है जिसे दर्शकों द्वारा हमेशा एक बेहतरीन मनोरंजन के रूप में देखा गया है। अब लगता है जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज की ओर कदम बढ़ा रही है, प्रशंसकों के बीच उत्साह भी नई ऊंचाइयों को छू रहा है क्योंकि दिल्ली, लंदन और न्यूयॉर्क के फैन्स एक विशाल फ्लैशमॉब के लिए सड़कों पर आ गए हैं और फुकरे 3 से वे फुकरे ट्रैक पर थिरकते दिखाई दिएं।  सिनेप्रेमियों के बीच आसमान छूती दीवानगी फिल्म और तीसरी किस्त फुकरे 3 के जबरदस्त क्रेज का सबूत है।  28 सितंबर, 2023 को रिलीज होने वाली फिल्म के साथ, यह निश्चित रूप से बिग स्क्रीन्स पर अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट को फिर से परिभाषित करेगी। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है।

Content Editor: kahkasha

fukrey 3new yorkdelhilondonfukey starcastfukrey songfukrey 3 songfukrey 3 release dateentertainment news

loading...