main page

शहनाज के बर्थडे पर फैंस ने बच्चों को बांटे फूड पैकेट्स और गरीबों को खिलाया खाना, एक्ट्रेस बोलीं- 'यह सबसे अच्छा उपहार'

Updated 28 January, 2024 01:29:38 PM

लाखों फैंस के दिल की धड़कन एक्ट्रेस शहनाज गिल 27 जनवरी को पूरे 31 साल की हो गई हैं। इस मौके उन्होंने चौतरफा से फैंस का खूब प्यार मिला और सोशल मीडिया पर खूब शुभकामनाएं भी मिली। इतना ही नहीं, शहनाज के बर्थडे पर उनके कई फैंस ने गरीबों को खाना भी खिलाया और एक्ट्रेस से मुलाकात भी की। जन्मदिन पर प्रशंसकों

बॉलीवुड तड़का टीम. लाखों फैंस के दिल की धड़कन एक्ट्रेस शहनाज गिल 27 जनवरी को पूरे 31 साल की हो गई हैं। इस मौके उन्होंने चौतरफा से फैंस का खूब प्यार मिला और सोशल मीडिया पर खूब शुभकामनाएं भी मिली। इतना ही नहीं, शहनाज के बर्थडे पर उनके कई फैंस ने गरीबों को खाना भी खिलाया और एक्ट्रेस से मुलाकात भी की। जन्मदिन पर प्रशंसकों का ढेर सारा प्यार पाकर शहनाज की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने एक वीडियो शेयर कर फैंस का आभार भी जताया है।

 Bollywood Tadka


शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि शहनाज के बर्थडे पर उनके फैंस ने बच्चों को फूड पैकेट्स बांटे, लाइने लगाकर कई गरीबों को खाना खिलाया। स्क्रीन पर उनकी वीडियोज चलाईं और उनके साथ मुलाकात भी की। फैंस से मिलकर शहनाज बेहद खुश नजर आईं। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''आप हमेशा की तरह इतने उदार बने रहने के लिए मेरे प्रशंसकों को धन्यवाद। यह सबसे अच्छा उपहार है जो आप लोगों ने मुझे मेरे जन्मदिन पर दिया है! सबको वर्चुअल हग और ढेर सारा प्यार!'' शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


काम की बात करें तो शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद वह भूमि पेडनेकर के साथ 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आईं। वहीं, अब वह जल्द ही प्रोड्यूसर मुराद खेतानी की फिल्म "सब फर्स्ट क्लास" में नजर आने वाली है।


 

Content Writer: suman prajapati

fansdistributefoodpoorShehnaaz Gillbirthdayactressbest giftTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...