main page

हाथ में टूटी घड़ी पहने मीरा राजपूत ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने दे डाली ऐसी सलाह

Updated 11 August, 2021 10:18:52 AM

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स के जरिए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। हाल ही में उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर हाथ में टूटी घड़ी पहने की तस्वीर शेयर की, जिसे देखने को बाद फैंस कमेंट कर उन्हें अपनी सलाह देने लगे। मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर कर लिखा, “मेरी टूटी हुई घड़ी पर बहुत ध्यान दिया जा रहा है। हालांकि वह बॉडी पॉजिटिव है। दरार पड़ने के बावजूद वह सही तरीके से काम करती है और स्ट्रिप में बदलाव करने से वह हर बा

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स के जरिए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। हाल ही में उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर हाथ में टूटी घड़ी पहने की तस्वीर शेयर की, जिसे देखने को बाद फैंस कमेंट कर उन्हें अपनी सलाह देने लगे।

Bollywood Tadka


मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर कर लिखा, “मेरी टूटी हुई घड़ी पर बहुत ध्यान दिया जा रहा है। हालांकि वह बॉडी पॉजिटिव है। दरार पड़ने के बावजूद वह सही तरीके से काम करती है और स्ट्रिप में बदलाव करने से वह हर बार नए लुक में नजर आती है। इसलिए मैं उसे डंप नहीं करने जा रही हूं।इसलिए उसपर आप ज्यादा ध्यान ना दें।" 

Bollywood Tadka


इस पोस्ट के बाद कुछ फैंस उन्हें नई घड़ी खरीदने की सलाह देने लगे।

 

बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने साल 2015 में शादी की थी। शादी के बाद कपल दो बच्चों बेटी मीशा और बेटे जैन के पेरेंट्स हैं। मीरा ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नहीं की, इसके बावजूद भी वह कभी अपने लुक्स तो कभी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

fansadviceMira Rajputbroken watchhandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...