main page

Justice For Sushant: कैलोफोर्निया में फैंस ने इस अंदाज में दी सुशांत को श्रद्धांजलि, हाथ में पोस्टर थाम लगाई न्याय की गुहार

Updated 13 July, 2020 04:18:35 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फैंस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही सुशांत के निधन के बाद फैंस उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजल‍ि दे रहे थे। हाल ही में कैलोफोर्निया (यूएस) में मौजूद सुशांत के फैंस ने उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फैंस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही सुशांत के निधन के बाद फैंस उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजल‍ि दे रहे थे। हाल ही में कैलोफोर्निया (यूएस) में मौजूद सुशांत के फैंस ने उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक टेबल पर सुशांत की तस्वीर रखी है। इस तस्वीर के चारों तरफ येलो कलर के फूल रखे गए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में सुशांत की फैंस हाथ में एक पोस्टर थामें दिख रहें हैं।पोस्टर में लिखा-'मैं सुशांत सिंह राजपूत ,मैं जस्टिस मांगता हूं। ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में सुसाइड कर लिया था। पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण दम घुटना बताया गया। वहीं एक्टर के सुसाइड के बाद से ही बाद बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म को लेकर भी काफी बहस चल रही है।

Bollywood Tadka

लोगों का कहना है कि सुशांत इंडस्ट्री में नेपोट‍िज्म का श‍िकार हुए। सोशल मीडिया पर लोग करण जौहर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट, सलमान खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ लोग एक्टर के निधन सुसाइड ना मानकर एक प्री प्लैनड मर्डर मान रहे हैं। इसके साथ ही वे इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sushant singh rajputFans paytributejusticeCaliforniaJusticeForSushantBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...