main page

आस्था हो तो ऐसी: कार के अंदर बैठे रामायण के ‘श्रीराम’ से आशीर्वाद लेने उमड़ी भीड़, जमकर हुई फूलों की बरसात

Updated 03 October, 2023 04:05:44 PM

एक्टर अरुण गोविल ने रामानंद सागर की रामायण में भगवान श्री राम का किरकिरदार निभाया था। दर्शकों ने इस शो में दीपिका चिखलिया को मां सीता के किरदार में देखा। शो की वजह से दोनों सितारों को इतनी शोहरत मिली जो इन्‍होंने सपनों में भी नहीं सोची होगी। ये स्टार्स कहीं जाते थे तो लोग इन्‍हें ही भगवान राम और माता सीता समझ लेते थे। आज भी लोग अरुण गोविल को भगवान राम के रुप में पूजते हैं। जब भी फैंस उन्हें देखते हैं भावुक हो उठते हैं और उनका आशीर्वाद लेने पहुंच जाते हैं।

मुंबई: एक्टर अरुण गोविल ने रामानंद सागर की रामायण में भगवान श्री राम का किरकिरदार निभाया था। दर्शकों ने इस शो में दीपिका चिखलिया को मां सीता के किरदार में देखा। शो की वजह से दोनों सितारों को इतनी शोहरत मिली जो इन्‍होंने सपनों में भी नहीं सोची होगी।

Bollywood Tadka

 

ये स्टार्स कहीं जाते थे तो लोग इन्‍हें ही भगवान राम और माता सीता समझ लेते थे। आज भी लोग अरुण गोविल को भगवान राम के रुप में पूजते हैं। जब भी फैंस उन्हें देखते हैं भावुक हो उठते हैं और उनका आशीर्वाद लेने पहुंच जाते हैं।

Bollywood Tadka

ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला जिसका वीडियो खुद अरुण गोविल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया जो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरुण गोविल अपनी कार में बैठे हुए हैं।

 

 

इस बीच उनके कई चाहने वाले गाड़ी की खिड़की से आकर उन्हें माला चढ़ा रहे हैं, तिलक कर रहे हैं। अरुण गोविल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-'भगवान श्रीराम जी की कृपा से मुझ में रामजी की छवि देखने वाले रामभक्तों ने बड़ी श्रद्धा, भक्ति और आत्मीयता से अपने भाव अर्पित किए। मैं सभी स्नेहियों और प्रशंसकों का आभार व्यक्त करता हूं। जय श्री राम…'

Bollywood Tadka

इससे पहले अरुण गोविल संग एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा ही वाक्य हुआ था जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। उस वीडियो में भी देखने को मिला था कि जैसे ही अरुण गोविल एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं तो एक औरत उन्हें देखते ही उनके चरणों में गिर जाती हैं और उन्हें भगवान की तरह पूजने लगती हैं। ऐसे में अरुण दोनों हाथ जोड़ खड़े हो जाते हैं और उस औरत को पूरी रिस्पेक्ट देते हुए उसे शाल भी गले में पहनाते हैं।

बता दें, 80 के दशक का मशूहर धारावाहिक रामायण आज भी लोगों के बीच पहले की ही तरह लोकप्रिय है। साल 1987 में शुरू हुए इस शो ने पॉपुलेरिटी के मामले में उस दौर के सभी सीरियल को पीछे छोड़ दिया था।

रामायण को दो साल पहले 2020 में लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित किया गया था। उस समय भी इसने व्यूवरशिप के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 
 

 

Content Writer: Smita Sharma

RamayanaRamActorArun govilblessingFansBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...