main page
FacebookTwitterg+Mail

कैप्टेंसी टास्क के दौरान दीपिका कक्कड़ ने की चालाकी, फैंस बोले- सबसे घटिया...

10 November, 2018 06:04:20 PM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 12'' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। शो के 8वें हफ्ते में घर में जमकर लड़ाइयां चल रही हैं। वहीं, बीते एपिसोड की बात करें तो इसमें दोस्ती, झगड़ा सब देखने को मिला।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। शो के 8वें हफ्ते में घर में जमकर लड़ाइयां चल रही हैं। वहीं, बीते एपिसोड की बात करें तो इसमें दोस्ती, झगड़ा सब देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

कल कप्तानी पाने के लिए रणवीर बोहरा, मेघा धडे, रोमिल चौधरी और सोमी खान के बीच होड़ और भी तेज हो गई। इस टास्क में नेहा कक्कड़ ने संचालक की भूमिका निभाई थी। दीपिका ने पूरी तरह से कोशिश की ये टास्क उनके खास दोस्त करणवीर ही जीते और इस कोशिश में वे सफल भी हुई।

Bollywood Tadka

दीपिका के संचालन को लेकर श्रीसंत से लेकर रोमिल, सोमी खान और सुरभि राणा ने काफी कुछ कहा, लेकिन दीपिका यही कहती रही कि उन्होंने संचालक की भूमिका अच्छे से निभाई है और इसका पता कल चल ही जाएगा।

Bollywood Tadka

बता दें कि दीपिका के खराब संचालन को लेकर सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि फैंस भी निराशा व्यक्त कर रहे है। फैंस लगातार दीपिका को लेकर ट्वीट पर ट्वीट किए जा रहे है। कोई दीपिका के संचालन को घटिया कह रहा है तो कोई कह रहा है कि दीपिका की ये चालाकी उन पर ही भारी पड़ जाएगी।

Bollywood Tadka

इतना ही एक वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें सलमान वीकेंड के वार में दीपिका की क्लास लगाताे दिख रहे हैं। इस वीडियो में सलमान सुरभि से पूछते हुए नजर आ रहे है कि आखिर करणवीर के कैप्टन बनने का क्रेडिट किसे जाता है? सलमान के इस सवाल का जवाब देते हुए सुरभि कहती है कि इसका पूरा क्रेडिट दीपिका को जाता है और उन्होंने टास्क में पक्षपात किया क्योंकि वह करणवीर को ही कैप्टन बनाना चाहती थी।

Bollywood Tadka

 

सुरभि की बात सुनते ही तुरंत दीपिका कहती है कि ऐसा सिर्फ आपको लगता है। मैं जो हूं वो मै दिखती हूं और मुझे इस बात की खुशी है। इसके बाद सलमान घरवालों से पूछते है कि कितने लोगों को लगता है कि दीपिका ने शिवाशीष द्वारा किए गए सबसे खराब संचालन के रिकॉर्ड को तोड़ा है?

 

सलमान के इस सवाल पर तो लगभग सभी घरवाले अपना हाथ ऊपर उठाते है और इसी के साथ सलमान दीपिका से कहते है कि दीपिका ने सही और गलत की पहचान खो दी है। वहीं खबरें आ रहे हैं कि सलमान रविवार को घर से बेघर होने वाले सदस्य का नाम बताएंगे।


 


fans slams dipika kakar twitter poor sanchalan captaincy task
loading...