main page

'जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी सानिया' BFF के बर्थडे पर फराह ने शेयर की खास तस्वीर, बोलीं-'आप हमेशा खुश रहें'

Updated 15 November, 2023 02:05:26 PM

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ बहुत अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं। दोनों सालों से सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं और अक्सर ही फैंस को दोनों का स्पेशल बॉन्ड भी देखने को मिल जाता है। 11 नवंबर को सानिया मिर्जा 37वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास दिन पर  फराह ने अपनी दोस्त के बर्थडे पर स्पेशल नोट शेयर किया। फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सानिया मिर्जा के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ बहुत अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं। दोनों सालों से सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं और अक्सर ही फैंस को दोनों का स्पेशल बॉन्ड भी देखने को मिल जाता है। 11 नवंबर को सानिया मिर्जा 37वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास दिन पर  फराह ने अपनी दोस्त के बर्थडे पर स्पेशल नोट शेयर किया। फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सानिया मिर्जा के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें एक फैंसी रेस्तरां में क्लिक की गईं और पहली तस्वीर में सानिया फराह को गले लगाती दिख रही हैं। सानिया प्रिंटेड ब्लैक-एंड-व्हाइट जैकेट के साथ काले टॉप में नजर आ रही हैं। वहीं फराह  वेस्टर्न ड्रेस में सुंदर लग रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए फराह ने सानिया को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी सानिया। आप हमेशा खुश रहें। दोस्तों और उन सभी से घिरे रहें, जो आपसे प्यार करते हैं क्योंकि आप इसके और इससे भी अधिक के हकदार हैं।"


बता दें कि फराह खान और सानिया मिर्जा कई सालों से दोस्त हैं। 'कॉफी विद करण सीजन 5' में  फराह ने खुलासा किया था कि उनकी दोस्ती तब शुरू हुई जब उन्होंने सानिया को अपने टॉक शो 'तेरे मेरे बीच में' बतौर गेस्ट बुलाया था। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Farah Khanbirthday postBFFSania MirzaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...