main page

बेटी के 10वें बर्थडे पर फरदीन ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीरें, लिखा- आपको प्यार, हँसी और अनगिनत आशीर्वाद..

Updated 21 December, 2023 04:18:20 PM

एक्टर फरदीन खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कई बार खबरें उड़ चुकी हैं कि वह पत्नी नताशा से तलाक ले रहे हैं। रिपोर्ट्स ये भी थीं कि फरदीन और नताशा एक साल से ज्यादा समय से अलग रह रहे हैं। हालांकि, इन सब खबरों के बीच एक्टर को कई बार बीवी बच्चों के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। वहीं अब हाल ही में फरदीन ने अपनी बेटी डायनी इसाबेला खान के बर्थडे पर एक खास पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर फरदीन खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कई बार खबरें उड़ चुकी हैं कि वह पत्नी नताशा से तलाक ले रहे हैं। रिपोर्ट्स ये भी थीं कि फरदीन और नताशा एक साल से ज्यादा समय से अलग रह रहे हैं। हालांकि, इन सब खबरों के बीच एक्टर को कई बार बीवी बच्चों के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। वहीं अब हाल ही में फरदीन ने अपनी बेटी डायनी इसाबेला खान के बर्थडे पर एक खास पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

फरदीन खान की बेटी आज 10 साल की हो गई हैं और इस मौके पर उन्होंने लाडली के संग कई प्यारी तस्वीरें शेयर कीं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में एक्टर अपनी बेटी डायनी को किस कर उस पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। वहीं उनकी लाडली भी इस दौरान बेहद क्यूट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ''10वां जन्मदिन मुबारक हो, मेरी प्यारी बेटी। आपकी जीवन यात्रा प्यार, हँसी और अनगिनत आशीर्वादों से भरी हो।
मेरा सारा दिल और आत्मा,
आपके आराध्य पिता.''


फैंस एक्टर के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और उनकी प्यारी सी बिटिया को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं काम की बात करें तो फरदीन बीते कुछ वक्त से अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं। वे इन दिनों वेब सीरीज 'हीरामंडी' पर काम कर रहे हैं। फरदीन को आखिरी बार फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था, जो 2010 में रिलीज हुई थी।

Content Writer: suman prajapati

Fardeen Khanheart touching postdaughterDianibirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...