main page

Lovey Dovey: पत्नी संग फरहान ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लेडीलव को बताया 'हैप्पी प्लेस'

Updated 05 October, 2023 10:52:15 AM

बॉलीवुड एक्टर, फिल्म मेकर और सिंगर फरहान अख्तर ने बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग की दमदार क्षमता दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जिसमें वह प्रोफेशनल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के खास लम्हों की झलकियां भी शेयर करते  रहते हैं। हाल ही में फरहान ने अपनी लेडीलव शिबानी दांडेकर संग प्यार भरी तस्वीर शेयर की।

 मुंबई: बॉलीवुड एक्टर, फिल्म मेकर और सिंगर फरहान अख्तर ने बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग की दमदार क्षमता दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जिसमें वह प्रोफेशनल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के खास लम्हों की झलकियां भी शेयर करते  रहते हैं। हाल ही में फरहान ने अपनी लेडीलव शिबानी दांडेकर संग प्यार भरी तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

 

शिबानी और फरहान को कई लोग पसंद करते हैं और फैंस दोनों की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में जब फरहान ने लेडीलव के साथ तस्वीर शेयर की तो वह देखते ही देखते वायरल हो गई।

 

Bollywood Tadka

फरहान जो तस्वीर शेयर की है वह एक मोनोक्रोमैटिक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है जिसमें शिबानी आखें बंद किए फरहान के गालों के करीब उनके लिए रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए फरहान ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी प्लेस... @shibaniaktar'

Bollywood Tadka

शिबानी ने भी अपने हसबैंड की इस खूबसूरत पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया । उन्होंने कमेंट किया- 'मैं और तुम अनंत' वहीं फैंस को भी कपल की यह फोटो काफी पसंद आ रही है और वे पोस्ट पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

काम की बात करें तो  फरहान इन दिनों अपना अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' को लेकर सुर्खियों में हैं। डॉन फ्रेंचाइजी में इस बार शाहरुख खान को रणवीर सिंह से रिप्लेस किया है। फरहान फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ इसमें एक्टिंग भी करेंगे। 'डॉन 3' का टीजर आउट हो गया है और कहा जा रहा है कि फिल्म 2025 में रिलीज होगी।

Content Writer: Smita Sharma

Farhan Akhtarlove soakedPictureWifeShibani Akhtar; Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...