main page

फरहान अख्तर ने बताया- इस तरह सिखा एक बॉक्सर का अनुशासन!

Updated 01 April, 2021 08:23:50 PM

"तूफ़ान" एक आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। फरहान अख्तर फिल्म में पहले स्थानीय गुंडे के रूप में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो राष्ट्रीय स्तरीय मुक्केबाज बनने का सफ़र तय करता है...

बॉलीवुड तड़का टीम. "तूफ़ान" एक आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। फरहान अख्तर फिल्म में पहले स्थानीय गुंडे के रूप में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो राष्ट्रीय स्तरीय मुक्केबाज बनने का सफ़र तय करता है। 

एक बॉक्सर के लुक में ढलने और उसे चित्रित करने के लिए कड़ी ट्रेनिंग के पीछे अपने वास्तविक संघर्ष को उजागर करते हुए, फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। रिलीज़ से एक महीने से अधिक की दूरी पर खड़े, फरहान ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक पॉवर पंच देने के लिए तैयार नज़र आ रहे है।

इस पॉवर-पैक और प्रेरणादायक फिल्म के लिए दर्शकों के बीच प्रत्याशा अपने चरम पर है और उनके सभी प्रशंसक उन्हें भाग मिल्खा भाग के बाद फिर से एक स्पोर्ट्स फ़िल्म में देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'तूफ़ान' का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

Content Writer: Chandan

Farhan AkhtarboxerToofan

loading...