main page

'तेजस' की शूटिंग के लिए चुरु पहुंचीं कंगना पर फूटा किसानों का गुस्सा, काले झंडे दिखा जताया विरोध

Updated 19 March, 2021 11:37:47 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत गुरुवार को फिल्म ''तेजस'' की शूटिंग के लिए राजस्थान के चुरु पहुंची। चुरु पहुंची कंगना रनौत का किसानों ने  जमकर विरोध किया। कंगना को काले झंडे दिखाकर उनके खिलाफ अपना विरोध दर्ज किया। इस दौरान किसानों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि उन्हें काबू करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत गुरुवार को फिल्म 'तेजस' की शूटिंग के लिए राजस्थान के चुरु पहुंची। चुरु पहुंची कंगना रनौत का किसानों ने  जमकर विरोध किया। कंगना को काले झंडे दिखाकर उनके खिलाफ अपना विरोध दर्ज किया। इस दौरान किसानों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि उन्हें काबू करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर कई ट्वीट्स किए थे, जिन पर किसानों और दूसरे लोगों ने आपत्ति दर्ज की थी। इन ट्वीट्स के बाद से कंगना किसानों के निशाने पर हैं और उन्हें किसान विरोधी बताया जाता है।  

Bollywood Tadka

कंगना ने ट्वीट कर किसानों की तुलना आतंकवादियों से कर दी थी, हालांकि बाद में उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था।  कंगना के इस ट्वीट को लेकर दिल्ली सिख गुरुद्वारा समिति के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की।याचिका में कहा गया कि दिल्ली पुलिस को धारा 156 के तहत मामला दर्ज करने के आदेश दिए जाएं।  

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो कंगना 'तेजस' में एक वायुसेना अधिकारी की भूमिका में हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म 'थलाइवी' और 'धाकड़' फिल्म में नजर आने वाली हैं। धाकड़ में उनके साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता है। 

Content Writer: Smita Sharma

farmers protestagainstkangana ranautchurutejas shootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...