main page

शहनाज गिल से खफा पिता संतोख सिंह, खाई जिंदगी में कभी भी बेटी से बात न करने की कसम

Updated 10 November, 2020 01:39:48 PM

''बिग बॉस 13'' फेम शहनाज गिल अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों शहनाज मशहूर टीवी एक्टर और ''बिग बॉस 13'' शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, जिसके फोटो और वीडियो वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों शहनाज मशहूर टीवी एक्टर और 'बिग बॉस 13' शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, जिसके फोटो और वीडियो वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। लेकिन शहनाज पंजाब में आकर भी अपने पिता से नहीं मिली हैं, इस बात पर उनके पिता उनसे बहुत नाराज है। उन्होंने एक इंटरव्यू के जरिए अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

Bollywood Tadka

 
शहनाज गिल के पापा संतोख सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि शहनाज गिल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, लेकिन वह अपने पापा और परिवार से मिलने के लिए नहीं आई, जो केवल 2 घंटे की दूरी पर है। हालांकि, वो चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, इस बात की जानकारी भी उन्हें मीडिया रिपोर्ट्स से मिली है। शहनाज ने खुद इस बात की जानकारी अपने पिता को नहीं दी।

Bollywood Tadka


संतोख सिंह ने आगे कहा कि पता नहीं अब हमें कब उसे देखने का मौका मिलेगा। क्योंकि अकसर ऐसा नहीं होता कि वह शूटिंग के लिए या हमसे मिलने के लिए उत्तर की तरफ आती हो। हमारे पास उसके मैनेजर का नंबर भी नहीं है कि हम पता लगा पाए कि वह कहां है। मैंने कसम खाई है कि मैं उससे अपनी जिंदगी में कभी भी बात नहीं करूंगा।"

Bollywood Tadka


शहनाज के पिता का ऐसा कहना है कि वो अपने परिवार से काफी दिनों से नहीं मिली है। हालांकि शहनाज ने दो दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ कुछ खूबसूरत फोटोज भी शेयर की थी। 

Bollywood Tadka


इसके अलावा शहनाज की उनके भाई शहबाज गिल और मौसी के साथ भी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं। लेकिन इन तस्वीरों में उनके पिता कभी नजर नहीं आते। 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

FatherSantokh SinghangryShehnaaz GillBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...