main page

'फाइटर' के ट्रेलर ने हासिल किया बड़ा मुकाम, सभी प्लेटफार्मों पर 102 मिलियन व्यूज

Updated 17 January, 2024 01:08:56 PM

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर के एक्शन से भरपूर ट्रेलर ने सच में धमाल मचा दिया है। दृश्य, संवाद, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ्रेश केमिस्ट्री, रोंगटे खड़े कर देने वाली बीजीएम, और देशभक्ति का जुनून - ये सब ट्रेलर में भरा हुआ है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सिद्धार्थ आनंद की फाइटर के एक्शन से भरपूर ट्रेलर ने सच में धमाल मचा दिया है।  दृश्य, संवाद, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ्रेश केमिस्ट्री, रोंगटे खड़े कर देने वाली बीजीएम, और देशभक्ति का जुनून - ये सब ट्रेलर में भरा हुआ है। सिर्फ एक दिन में, ट्रेलर ने रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है और सभी प्लेटफॉर्म पर 102 मिलियन व्यूज के साथ 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा गया वीडियो बन गया है।

फाइटर का ट्रेलर आ गया है और धमाल मचा रहा है।  सभी प्लेटफॉर्म पर ट्रेलर ने अब तक 102 मिलियन व्यूज कलेक्ट किए हैं, और काउंटिंग है।  ये ट्रेलर पिछले 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखा गया यूट्यूब वीडियो भी है।  पिछले 24 घंटों में ट्रेलर यूट्यूब पर भी नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है।  ये तो शुरुआत है, फाइटर बहुत सारे माइलस्टोन अपने नाम करने के लिए तैयार।  इसने साबित किया है कि भारत का सबसे बड़ा एरियल एक्शन ड्रामा तैयार है अपनी रिलीज के लिए, जो 25 जनवरी 2024 को होगा, यानी भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है।  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है।  एक महाकाव्य यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी और एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमाई अनुभव को फिर से परिभाषित करेगी। 

Content Editor: Jyotsna Rawat

Fighter102 millionफाइटर

loading...